ताजातरीन

इंटरनेशनल रोटरी क्लब ऑफ दतिया मिडटाउन के तत्वावधान में :

दतिया। महाशिवरात्रि पर्व के उपलक्ष में इंटरनेशनल रोटरी क्लब मिडटाउन दतिया की समीक्षा बैठक का आयोजन चैतन्य आश्रम हनुमान गढ़ी प्रांगण में किया गया। बैठक की अध्यक्षता रोटे. पंकज जड़िया ने करते हुए अब तक सम्पन्न गतिविधियों की जानकारी दी साथ ही बृज-कुम्भ 2020 में सहभागिता की जानकारी दी।

 

समीक्षा बैठक में रोटे. डॉ ए.के. खरे आयुर्वेद अधिकारी ने क्लब की गतिविधियों की बारम्बारता पर जोर दिया। वहीं पॉल हैरिस फेलो रोटे. डॉ. हेमन्त जैन ने प्रस्ताव रखा कि आगामी गतिविधियों में सभी रोटेरियन परिजनों सहित सहभागिता करेंगे जिस पर सभी ने सहमति व्यक्त की।

रोटरी क्लब उपाध्यक्ष रोटे. रविकांत श्रीवास्तव ने गतिविधियों को प्रभावी बनाने के लिए समुदाय स्तर पर कार्यक्रम करने की सहमति जताई।
बैठक में संचालन करते हुए क्लब की अन्य गतिविधियों की जानकारी रोटरी क्लब सचिव रोटे. रामजीशरण राय ने दी।

 

बैठक में क्लब कोषाध्यक्ष रोटे. तनमय मिश्रा व रोटे. इंदु श्रीवास्तव ने क्लब की गतिविधियों में महिलाओं को जागरूक करने की प्लानिंग की बात कही। जिस पर अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 8 मार्च को एक महिला अधिकार पर केंद्रित आयोजन करने की सहमति बनीं।

शिक्षाविद रोटे. मनोज द्विवेदी ने विद्यालय स्तरीय जागरूकता कार्यक्रम तय करने की बात कही। क्लब में नई सदस्यता लेने वाली राखी सोनी का रोटे. इन्दु श्रीवास्तव ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।

 

रोटे. डॉ दिनेश सामनानी दन्तरोग विशेषज्ञ ने सामुदायिक स्वास्थ्य पर जागरूक करने के प्रशिक्षण कार्यक्रम क्लब के माध्यम से करने की बात कही। बैठक में उक्त सभी प्रस्ताव सर्व सम्मति से पारित किए गए और समय समय पर उक्तानुसार क्रियान्वयन करने की सहमति बनी।

 

आभार व्यक्त रोटे. नरेन्द्र सोनी ने क्लब की ओर से सभी का आभार व्यक्त किया। उक्त जानकारी क्लब के अध्यक्ष रोटे. पंकज जड़िया ने दी।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com