मध्य प्रदेश

अपर कलेक्टर ने साईलो केन्द्र सलमान्या पहुंचकर व्यवस्थाओ का लिया जायजा

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>> कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल के निर्देशानुसार अपर कलेक्टर  एसआर नायर ने जिले की बडौदा तहसील के क्षेत्र में स्थित साईलों केन्द्र पर पहुंचकर किसानो की रबी फसल गेहू की खरीदी की जानकारी ली। साथ ही एसएमएस के माध्यम से खरीद कार्य करने की हकीकत जानी। उन्होने व्यवस्था को बरकरार रखते हुए एफएक्यू गेहू खरीदने के दिशा निर्देश अधिकारी/कर्मचारियो को दिये।
अपर कलेक्टर  एसआर नायर ने बडौदा तहसील के उपार्जन केन्द्र साईलो सलमान्या  का निरीक्षण किया। साथ ही किसानो की दी जारी सुविधाओ के बारे मे साईलो के अधिकरी/कर्मचारियो से जानकारी प्राप्त की। उन्होने कहा कि खरीद केन्द्र पर सोशल डिस्टेसिग के माध्मय से खरीदी की जावे। उन्होने कहा कि खरीद केन्द्र पर किसान एवं टेªक्टर ड्रायवर मास्क पहनकर ही आवे। उन्होने खरीद केन्द्रो पर किसानो से चर्चा करते हुए कहा कि साईलो सलमान्या पर एफएक्यू क्विालटी का गेहू खरीदा जावे।
इसी प्रकार किसान अपना गेहू साफ-सुथरा खरीद केन्द्र पर बेचने के लिए आये। जिसकी क्वालिटी एफएक्यू होना चाहिए। अपर कलेक्टर श्री नायर ने साईलो केन्द्र सलमान्या के अधिकारी/कर्मचारियोे से कहा कि खरीदे गये माल का उठाव शीघ्र करने की व्यवस्था सुनिश्चित की जावे। उन्होने साईलो केन्द सलमान्या पर तुल रहे गेहू की क्वालिटी देखी। साथ ही अन्य व्यवस्थाओ का भी अवलोकन किया। इसी प्रकार अधिकारी/कर्मचारी और किसानो की समस्याओ का निदान मौके पर ही करने की पहल सुिनश्चित की।