प्रसिद्ध रतनगढ़ माता मंदिर पर पुलिस प्रशासन पुख्ता इंतजाम

दतिया @rubarunews.com>>>>>>  कलेक्टर विजय दत्ता एवं दतिया पुलिस अधीक्षक गुरु करण सिंह व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य के निर्देशानुसार पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में आने जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए माता रानी के दर्शन किए गए आपको बता दें कि प्रसिद्ध रतनगढ़ माता मंदिर पर नवरात्रि के दिनों में 9 दिन का लगता है।

मेला मेले में लाखों की संख्या में आते हैं श्रद्धालु लेकिन इस बार पुलिस प्रशासन द्वारा इतनी अच्छी व्यवस्था की गई श्रद्धालुओं को नहीं हुई माता रानी के दर्शन करने में कोई परेशानी कोविड-19 के चलते पुलिस प्रशासन द्वारा श्रद्धालुओं को समय-समय पर बार बार सूचित किया सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए एवं मास्क पहनने की दी गई सलाह।

 

माता रानी के दर्शन करने आने जाने वाले श्रद्धालुओं ने भी प्रशासन द्वारा किए गए। साफ सफाई पानी और रहने की इंतजामों को ध्यान में रखते हुए रतनगढ़ माता के दर्शन किए और पुलिस और प्रशासन की व्यवस्था को लेकर भूरी भूरी प्रशंसा जिले में की जा रही है। उल्लेखनीय है कि प्रशासन द्वारा अंतिम समय में प्रदेश सरकार के निर्णय अनुसार मंदिर खोलने व श्रद्धालुओं को दर्शन कराने हेतु निर्णय लिया गया और नवागत कलेक्टर व एसपी के कुशल मार्गदर्शन में बेहतर सुविधाओं को अंजाम दिया गया।