ड्रग सामाजिक बुराई है – पुरूषोत्तम श्रीवास्तव

भाजपा समर्थक मंच ने की बॉलीवुड में फिल्म स्टार की डोप टेस्ट मांग, दिया ज्ञापन
——————-–——————-
दतिया @rubarunews.com भाजपा समर्थक मंच के संरक्षक व मध्य प्रदेश शासन के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के आह्वान पर भाजपा समर्थक मंच कार्यकर्ताओ ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री भारत सरकार नई दिल्ली के नाम डिप्टी कलेक्टर शिवांगी जोशी को ज्ञापन सौपकर बॉलीवुड में फिल्म स्टार की डोप टेस्टिंग कराये जाने की मांग है।

मंच ने ज्ञापन में बताया है कि डोप टेस्ट इन बॉलीवुड की मांग का हम लोग समर्थन करते हुए मांग करते हैं कि बॉलीवुड में शूटिंग से पहले फिल्म अभिनेताओं व अभिनेत्रियों का डोप टेस्ट कराए जाने का भारत सरकार नियम बनाए। ज्ञापन को भेंट करने से पहले ज्ञापन आयोजक पुरुषोत्तम नारायण श्रीवास्तव ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ड्रग्स एक सामाजिक बुराई है तथा फिल्म स्टार समाज को दिशा देने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। लेकिन यही फिल्म स्टार ड्रग लेने लगते हैं, तो युवा वर्ग भी उनका अनुसरण करने लगता है। इसलिए फिल्म स्टार्स को अपना डोप टेस्ट कराकर युवाओं को बताना चाहिए कि वे ड्रग्स नहीं लेते हैं। जिससे युवाओं पर भी इसका नकारात्मक प्रभाव पड़े।

हम इस ज्ञापन के माध्यम से मांग करते हैं कि इस विषय पर भारत सरकार अतिशीघ्र कानून लाए अन्यथा जन- जागरण अभियान के अंतर्गत हमारा संगठन विभिन्न सामाजिक संगठनों के सहयोग से हस्ताक्षर अभियान संपूर्ण बुंदेलखंड में चलाएगा। जिसका शुभारंभ 25 सितंबर से महारानी लक्ष्मी बाई पार्क झांसी से किया जायेगा। इस दौरान सैकड़ो की संख्या में मंच कार्यकर्ता उपस्थित रहे।