इंदौर में हुई घटना की जांच के आदेश

इंदौर.rubarudesk/@www.rubarunews.com-इन्दौर में 16-17 जनवरी की दरम्यानी रात में नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में प्रदर्शन के दौरान अप्रिय स्थिति निर्मित हुई। जिसके कारण पुलिस द्वारा बल प्रयोग किया गया। गृह मंत्री श्री बाला बच्चन ने घटना की जाँच के आदेश दिये हैं। उन्होंने कहा कि जाँच में दोषी पाये जाने वाले व्यक्तियों पर नियमानुसार कठोर कार्रवाई की जायेगी।

              गृह मंत्री श्री बाला बच्चन ने पुलिस प्रशासन को शांति व्यवस्था बनाये रखने के सख्त निर्देश दिये हैं। इसके साथ ही उन्होंने असामाजिक तत्वों को सिर उठाने का मौका न दिये जाने की हिदायत पुलिस प्रशासन को दी है।

               राज्य सरकार का उद्देश्य है कि प्रदेश में लोकतांत्रिक मूल्यों का पालन करते हुए सभी नागरिक शांति के वातावरण में रहें। समाज के कुछ तत्व निहित स्वार्थों के कारण प्रदेश में शांति भंग करने का प्रयास करते हैं। ऐसे तत्वों से सावधान रहने और उनके प्रयासों को सफल नहीं होने देने का आग्रह नागरिकों से किया है। गृह मंत्री श्री बच्चन ने नागरिकों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की है। उन्होंने पुलिस प्रशासन को किसी भी परिस्थिति के लिये मुस्तैद रहने और असामाजिक तत्वों पर पैनी निगाह बनाये रखने के निर्देश दिये हैं।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com