अवसर को कभी खोना नहीं चाहिए – परीक्षित भारती

श्योपुर.Desk/@www.rubarunews.com-
खटीक समाज के सामुदायिक भवन पर सहभागिता से संचालित संविदा शिक्षक वर्ग 3 निःशुल्क कोचिंग के छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए मार्गदर्शक एवं समन्वयक परीक्षित भारती ने कहा है कि हर एक व्यक्ति के जीवन में अवसर जरूर आते हैं और अवसर को कभी नहीं खोना चाहिए, क्योंकि समय पर पकड़े गए अवसर शिखर पर जरूर पहुंचा देते हैं। उन्होंने मोहम्मद रफी की कहानी के माध्यम से अवसर के महत्व पर प्रकाश डाला और अवसर को पकड़ने से मोहम्मद रफी महान गायक के रूप में दुनिया के सामने आए। इसी तरह सभी के जीवन में अवसर जरूर आते हैं और तभी उसे पकड़ लो।
सहायक प्राध्यापक इतिहास खेमराज आर्य ने बताया कि संविदा शिक्षक वर्ग 3 की तैयारी सायं 5 बजे 7 बजे तक नियमित चल रही है। इस समयावधि में विषय विशेषज्ञ शिक्षकों के लेक्चर निरंतर जारी है। इस गुरुवार से संस्कृत विषय का पीरियड गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार तीन दिन लगेगा। जिसमें संस्कृत विशेषज्ञ भरत कुमार शर्मा द्वारा लेक्चर दिया जाएगा।
सहायक प्राध्यापक इतिहास खेमराज आर्य ने बताया कि अंग्रेजी सहायक प्राध्यापक डॉ महेश कुशवाह, गणित विशेषज्ञ परीक्षित भारती, हिंदी विशेषज्ञ सहायक प्राध्यापक परवीन वर्मा, बाल विकास विशेषज्ञ खेमराज आर्य द्वारा नियमित निःशुल्क लेक्चर जारी है और जिससे लाभान्वित छात्र छात्राएं हो रहे हैं।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com