देशTOP STORIES

जम्मू कश्मीर अनंतनाग में हुई मुड़भेड़ तीन आतंकी ढेर , सुबह से ही चल रहा था आपरेशन

अनन्तनाग.Desk/ @www.rubarunews.com- जम्मू कश्मीर में होरही आतंकवादी गतिविधियों का भारतीय जवान मुह तोड़ जवाब देरहे है। आज सुबह दक्षिण कश्मीर के जिला अनंतनाग के कोकेरनाग के वाइलो इलाके में तीन आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई ,जिसमे तीनो आतंकियों को मार गिराया है। आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा के बताए गए थे , सुरक्षा बल को आज सुबह ही 3 आतंकियों के इलाके में छुपे होने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद सुरक्षा बल ने उन्हें घेर लिया , तीनों आतंकियों को मार गिराया गया है।

विजय कुमार कश्मीर आइजीपी ने बयान देकर बतया की जवानों ओर आंतकियो में हुई मुड़भेड़ में तीनों आंतकियों को मार दिया गया है ,तीनो के शव पुलिस की हिरासत में है पर अभी उनकी पहचान नही हो सकी है।

पुलिस को घटना स्थल से काफी मात्रा में हथियार व गोलाबारूद भी बरामद हुआ है। आईजीपी ने कहा कि पुलिस ने बार बार आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया और परिवार जनों के द्वारा भी उन्हें समझाने की कोशिश की गई परंतु वे नहीं माने ।

घटना स्थल से मिली जानकारी अनुसार तड़के सूचना मिलने के बाद ही एसओजी, सेना की 19 आरआर और सीआरपीएफ की 19 बटालियन के जवान इलाके में पहुंच गए थे और घेराबंदी शुरू कर दी थी जिसके बाद आंतकियो ने इलाके में छुप कर गोलीबारी शुरू करदी जिसके परिणाम स्वरूप सुरक्षा बलों ने आंतकियो को ढेर करदिया ,एवँ अनंतनाग के इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

बता दे कि गुरुवार को भी मुड़भेड़ में तीन आंतकी मारे गए थे एवँ हमले के बाद सेना ने अनंतनाग हाईवे पर वाहनों की आवाजाही बंद करा दी है। अब तक इस वर्ष में जम्मू-कश्मीर में 46 आतंकवादी मारे गए है जिनमे कई आंतकी शोपियां से थे।