क्राइममध्य प्रदेश

चिठ्ठी लिखने वाले चोर को 24 घंटे में पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> सिटी कोतवाली थाना क्षेत्रान्तर्गत भीम नगर इलाके में एक सूने मकान का ताला तोडकर सामान समेटने वाला कोई बाहर का नहीं बल्कि महिला का पड़ोसी ही था। वह अपने दोस्त का बदला लेने के लिए पिस्टल खरीदना चाहता था। इसलिए उसने चोरी की थी। कोतवाली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर उक्त आरोपी को दबोच लिया है। साथ ही उसके कब्जे से चोरी गया माल भी बरामद कर लिया है।

 

थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि वार्ड क्र. 4 भीम नगर निवासी रीमा मौर्य के पति राकेश कुमार मौर्य छत्तीसगढ़ एसएएफ  में नौकरी करते हैं। वे घर अपने बच्चों के साथ अकेली रहती हैं। 30 जून को वे घर पर ताला लगाकर अपने बच्चों के साथ मायके पोरसा जिला मुरैना चली गई थीं। सोमवार को जब वे लौटीं तो घर के अंदर के ताले टूटे हुए हैं। साथ ही सारा सामान बिखरा पड़ा था। घर सामान व गहने सहित नगदी चोरी हो गई। वहीं चोर एक चि_ी भी छोड़ गया था, जिसमें लिखा था कि सॉरी दोस्त, मजबूरी थी। मैं यह नहीं करता तो मेरे दोस्त की जान चली जाती। टेंशन मत लेनाए जैसे ही पैसे आएंगे तुम्हारे घर में फेंक जाऊंगा। इस पत्र के आधार पर पुलिस को फरियादी के किसी नजदीकी व्यक्ति पर शक हुआ। साथ ही मामला दर्ज कर तलाश शुरु की। पड़ोस में रहने वाले राहुल जाटव को पकड़कर जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया। पुलिस ने उससे चोरी गया माल बरामद कर लिया है।

 

हत्या की वारदात को अंजाम देना चाहता था बदमाश

पुलिस के अनुसार राहुल जाटव जयपुर में रहता है। पिछले कुछ समय से वह भिंड में है। जब पुलिस ने उससे चि_ी में लिखी हुई बातों के बारे में पूछा तो वह इधर उधर की कहानी सुनाने लगा। वहीं जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी व दोस्त की उज्जैन के किसी बदमाश से रंजिश चल रही है। उसी का मर्डर करने के लिए उसे पिस्टल खरीदना हैए जिसके लिए उसे पैसों की जरूरत है। इसीलिए उसने पड़ोस में सूना मकान देखकर चोरी की।