देशबिहार

आर्टिनों फैशन वीक के बैनर तले इंस्पायरिंग एलजीबिटी लाइफस्टाइल का सेकेंड ऑडिशन संपन्न

पटना.Desk/ @www.आर्टिनों फैशन वीक के बैनर तले इंस्पायरिंग एलजीबिटी लाइफस्टाइल के सेकेंड ऑडिशन का आयोजन हुआ।
एलजीबीटी इंस्पेयरिंग लाइफ स्टाइल शो बिहार में पहली बार आयोजित किया गया, है जिसमे लेस्बियन, बायसेक्सुअल इंटरसेक्स क्वेयर ट्रांसजेंडर समुदाय के लगभग 135 की संख्या में साथी अपनी पहचान के साथ मौजूद थे। दो दोस्तों का कॉन्सेप्ट एलजीबीटी कम्युनिटी को दिलाएगा फैशन इंडस्ट्री मे मुकाम और साथ ही सोसाइटी मे बहूत सारे संदेश, इसमें उनका साथ दोस्ताना सफर की सचिव रेशमा प्रसाद और लॉयन्स क्लब की चेयरपर्सन बबीता सिन्हा दे रही है। आर्टिनों के फाउंडर पंकज तिवारी और कोफाउंडर तनु अशमि ने बताया एलजीबीटी के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म लेकर आ रहे हैं, जो उनको पहचान दिलाने में बहुत ही कारगर साबित होगा। उन्होंने बताया कि बिहार वीरों की भूमि है।यहां पर किसी कम्युनिटी में टैलेंट की कमी नहीं है बस जरिया, जानकारी और सही दिशा निर्देश की जरूरत है।इसी लिए अपने बिहार में एलजीबीटी के लिए अवार्ड शो और रनवे का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि इस शो के माध्यम से हम अपने सोसाइटी में जेंडर इक्वेलिटी का संदेश देंगे और पहचान दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे।
जजिंग पैनल के रूप में तनु अशमी (फैशन मॉडल) एवं कुमार सानू (योगा इंस्ट्रक्टर ) मोनिका दास (वरिष्ठ ट्रांसजेंडर मॉडल)उपस्थित थे। इस ऑडिशन में एलजीबीटी कम्युनिटी के लोगों ने पार्टिसिपेट किया। इस आयोजन का ग्रैंड फिनाले पटना में किया जाएगा। जिसमें फिनाले से पहले सात दिनों का वर्कशॉप आयोजित किया जाएगा। फैशक्लिक की टीम से रोहित और विशाल यह बता रहे हैं कि उन्हें इस शो में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ और बहुत ही खुशी हो रही है।
ठीक अलग दरवाजे पर काम करने का मौका और बिहार में कुछ नया हो रहा है इसके लिए पंकज और तनु को बधाई भी दे रहे हैं।
जिसमें अलग-अलग वर्गो लोगों को एक्टिंग, मॉडलिंग, मेकअप, स्किन केयर ,पर्सनल ग्रुमिंग ,फिटनेस की ट्रेनिंग दी जाएगी, फिर उन्हीं में से सेलेक्टेड पार्टिसिपेंट्स को उनके हुनर के आधार पर उन्हें टेलर प्लेटफार्म प्रदान किया जाएगा और कुछ लोगों को आर्टिनों फैशन वीक में वॉक करने का मौका दिया जाएगा। यहां के बाद दिल्ली जैसे और बड़े शहरों में आर्टिनों फैशन वीक के जरिये रैंप पर उन्हें उतरेंगे।यह कार्यक्रम इवेंट वाले बाबा डायरेक्टर पंकज तिवारी, लॉयनस् क्लब की चेयरपर्सन बबीता सिन्हा और दोस्ताना सफर की सचिव रेशमा प्रसाद के सहयोग से किया जा रहा है! इस शो के अन्य सहयोगी साथी अमन वर्मा ,ममता कुमारी, अनुप्रिया सिंह, भानु कुमार, शमशेर आलम समेत अन्य लोग भी मौजूद थे।