चोरी की नीयत से कॉम्पलेक्स में घुसा बदमाश -सीसीटीव्ही कैमरे में हुआ कैद

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> शहर के बीचोंबीच एक बदमाश बीती रात धनवंतरी कॉम्प्लेक्स में चोरी की नीयत से घुस आया। यहां चोर ने पहले कॉम्प्लेक्स की लाइटें बंद करने के लिए तोड़ दी फिर बदमाश ने सीसीटीवी कैमरे को तोडऩा चाहा। परंतु कैमरे का एंगल चैंज हो गया। इसके बाद बदमाश में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए मोबाइल की दुकान की शटर तोडऩा चाहा। परंतु वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका।

 

बीती रोज शहर के धनवंतरी कॉम्प्लेक्स में बीती रात करीब एक चोर आया। यह चोर के दोनों हाथों में लोह की छड़ थी। पहले चोर ने दुकानों को देखा फिर सीसीटीवी कैमरों का जायजा लिया। यहां बदमाश ने पहले कॉम्प्लेक्स में लगी एलईडी लाइटों को तोडऩे के लिए लोह की छड़ से हमला किया। बदमाश ने एलईडी लाइट को तोड़ी। यह घटना सीसीटीवी में कैमरे में साफ रिकॉर्ड हुआ। इसके बाद उसने सीसीटीवी कैमरे को तोडऩा चाहा। इस दौरान कैमरे का एंगल चैंज हो गया। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक आरोपी मध्य कद काठी है। उसने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। सिर पर टोपी भी लगाए हुए था। आरोपी ने दो एलईडी व कैमरों के एंगल परिवर्तित करने के बाद उसने मोबाइल दुकान को निशाना बनाया। इसी बीच कॉम्प्लेक्स में आहट सुनकर चोर भाग खड़ा हुआ। जाते समय बदमाश परिसर में खड़ी एक कार का कांच भी तोड़ गया।

 

दुकान की शटर को सरिए से उठाकर चोरी का प्रयास

बदमाश ने सीसीटीवी का एंगल चैंज करके, एलईडी लाइटें तोडऩे के बाद स्वयं को सुरक्षित समझा। इसके बाद बदमाश ने जेके सेल्स की दुकान पर निशाना साधा। यहां आरोपी ने सरिए के जरिए मोबाइल शॉप की शटर को उचकाया। लेकिन वो सफल नहीं हो सका। जब सुबह करीब साढ़े नौ बजे दुकान मालिक विकास गुप्ता आए तो उन्होंने शटर को हल्का सा उठा हुआ पाया। इसके बाद दुकान मालिक की ओर से पुलिस थाने में शिकायती आवेदन दिया। इसके बाद परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। जहां पूरी घटना देखी। इस पूरे मामले को कोतवाली थाना पुलिस ने अनदेखा कर दिया। हालांकि थाना प्रभारी यह कह रहे है कि जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।