राजस्थान

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर प्रभारी मंत्री ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक The minister in charge took a meeting of workers regarding Bharat Jodo Yatra

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बूंदी आगमन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अधिक से अधिक भागीदारी को सुनिश्चित करने के लिए आयोजित बैठक में मुख्यअतिथि के रूप में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिले की प्रभारी मंत्री जाहिदा खान ने कहा कि देश में नफरत के वातावरण को दूर कर प्रेम और सौहार्द का वातावरण बनाने के लिए राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा में न केवल कांग्रेस कार्यकर्ता बल्कि आम जनता की भी अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए। जो अपार जनसमूह राहुल गाँधी की यात्रा के साथ चल रहा है वह एक देश के नागरिकों के लिए प्रेम और भाईचारे का संदेश है।

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर प्रभारी मंत्री ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक The minister in charge took a meeting of workers regarding Bharat Jodo Yatra

इसलिए राजस्थान प्रदेश और विशेषकर बूंदी जिले में इस यात्रा को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए अपार समर्थन मिलेगा। पूर्व वित्तराज्य मंत्री हरिमोहन शर्मा ने कहा कि कन्याकुमारी से शुरू हुई इस यात्रा में राजस्थान ऐसा पहला राज्य है, जहां कांग्रेस की सरकार है और ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी और अधिक हो जाती है कि जिस प्रकार अन्य प्रदेशों में इस यात्रा को प्रचंड समर्थन मिला उससे कहीं गुना अधिक राजस्थान में मिलेगा। कार्यक्रम में पीसीसी सचिव प्रतिष्ठा यादव, पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा ने कहा के बूंदी जिले की सीमा में प्रवेश के साथ ही बूंदी विधानसभा क्षेत्र के नॉर्दन बाईपास पर गामछ में हजारों की तादाद में कार्यकर्ताओं के साथ भव्य स्वागत किया जाएगा। पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत, के पाटन के पूर्व विधायक सीएल प्रेमी, तालेड़ा ब्लॉक अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा, वक्फ बोर्ड बूंदी के चेयरमैन इकरामुद्दीन बबलू, पूर्व जिला परिषद सदस्य चंद्रप्रकाश दाधीच, पूर्व प्रधान अमित शर्मा, सहित कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं ने किया प्रभारी मंत्री व अल्पसंख्यक विभाग प्रदेश संयोजक का भव्य स्वागत

अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं ने कोऑर्डिनेटर गयासुद्दीन भट्टी के नेतृत्व में जाहिदा खान तथा अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश संयोजक आबिद कागजी का लाखेरी पहुँचने पर जोरदार स्वागत किया।  प्रभारी मंत्री जाहिदा खान को शाल ओढ़ाकर वह गुलदस्ता भेंट किया। शिक्षा राज्यमंत्री एवं बूंदी प्रभारी मंत्री जाहिदा खान भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों की रूपरेखा को लेकर लाखेरी में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने पहुँची थी। वहीं अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश संयोजक आबिद कागजी भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर कोटा से सवाई माधोपुर जाते हुए लाखेरी में कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। प्रभारी मंत्री जाहिदा खान व प्रदेश संयोजक आबिद कागजी ने सभी कार्यकर्ताओं को यात्रा को सफल बनाने केलिए सक्रिय प्रयास करने की बात कही।