क्राइमराजस्थान

कुल्हाडी से जानलेवा हमले का फरार आरोपी किया गिरफ्तार The absconding accused of deadly attack with an ax was arrested

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> 3 माह पूर्व कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी राजेश मीणा को नमाना थाना पुलिस ने  गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक जय यादव के निर्देशन में जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिये नमाना थानाधिकारी रमेश चन्द्र के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था।
पुलिस टीम ने 20 सितंबर को मुखबिर के माध्यम से राजेश मीणा के गांव में देखे जाने की सूचना पर गोपाल निवास से आरोपी राजेश मीणा पुत्र तेजमल जाति मीणा (34 साल) निवासी गोपाल निवास को गिरफ्तार किया।
मामले में 7 जुलाई 2023 को फरियादी यदुनंदन निवासी गोपाल निवास ने नमाना थाने में खेत पर गरडा लगाते समय राजेश, कमलेश, तेजमल, सोजी लाल व कालू लाल पर अपने पिता जगन्नाथ जी के ऊपर मारपीट कर जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मामले में अनुसंधान एवं मेडिकल रिपोर्ट से आरोपी पर अपराध प्रमाणित पाया गया था। आरोपी राजेश मीणा घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। विशेष पुलिस टीम में थानाधिकारी रमेश चन्द्र के नेतृत्व में हैडकानि. प्रकाशचन्द्र, कानि. शिवपाल, राजेश कुमार, चालक कानि. लक्ष्मीकान्त शामिल रहे।

कुल्हाडी से जानलेवा हमले का फरार आरोपी किया गिरफ्तार The absconding accused of deadly attack with an ax was arrested