ताजातरीन

निर्धन वर्ग के हितों का ध्यान रखना हमारी सरकार की प्राथमिकताओं में Taking care of the interests of the poor is one of the priorities of our government.

बालाघाट.Desk/ @www.rubarunews.com>> राज्य सरकार प्रदेश में निर्धन वर्ग के हितों को ध्यान में रखकर योजनाएँ बनाकर उनका क्रियान्वयन कर रही है। निर्धन वर्ग का समग्र विकास हमारी सरकार की प्राथमिकताओं में है। आयुष राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रामकिशोर ‘नानो’ कावरे बालाघाट जिले के परसवाड़ा क्षेत्र के ग्राम ओरम्हा में 3 करोड़ रूपये के विकास कार्यों का भूमि-पूजन करने के बाद ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

राज्य मंत्री श्री कावरे ने कहा कि जनता से जो वादे किये गये थे, उन्हें ईमानदारी से पूरा किया जा रहा है। प्रयास है कि सरकारी योजना का लाभ समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति तक जरूर पहुँचे। महिलाओं के आर्थिक और सामाजिक सशक्तिकरण की चर्चा करते हुए मंत्री श्री कावरे ने कहा कि लाड़ली बहना योजना इसका सबसे बड़ा प्रमाण है। उन्होंने कहा कि परसवाड़ा क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। राज्य मंत्री श्री कावरे ने नेवर गाँव में करीब 50 लाख रूपये की नल-जल योजना, ग्राम सेरवी में 25 लाख रूपये लागत की जलाशय मरम्मत और नल-जल योजना के लिये 49 लाख, ग्राम खामी की नल-जल योजना 35 लाख रूपये, दुरेंदा में 35 लाख रूपये लागत की नल-जल योजना, ग्राम सुरिया में 50 लाख रूपये लागत की नल-जल योजना, ग्राम तुमड़ीटोला में सीसी रोड के लिये 3 लाख 50 हजार रूपये, डोंगरबोड़ी में जलाशय मरम्मत के लिये 44 लाख रूपये और ग्राम टबेझरी में 3 लाख रूपये लागत के सभा-मंच निर्माण का भूमि-पूजन किया।

निर्धन वर्ग के हितों का ध्यान रखना हमारी सरकार की प्राथमिकताओं में Taking care of the interests of the poor is one of the priorities of our government.