क्राइमताजातरीनमध्य प्रदेशश्योपुर

अधिक रेट पर डीएपी और यूरिया विक्रय करने पर दुकान सील

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>कलेक्टर संजय कुमार के निर्देश पर निर्धारित दर से अधिक मूल्य पर डीएपी एवं यूरिया खाद बेचने के मामले में तहसीलदार वीरपुर सिद्धार्थ गौतम द्वारा राजस्व टीम के साथ कार्यवाही करते हुए वीरपुर में दो दुकाने सील की गई है।
तहसीलदार सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि निर्धारित मूल्य से अधिक दर पर यूरिया एवं डीएपी बेचने के मामले में वीरपुर में बंसल ट्रेडर्स एवं जय किसान सेवा केन्द्र के नाम से संचालित खाद की दुकान को सील किया गया है।
उन्होंने जानकारी दी कि दुकान के निरीक्षण के दौरान मौके पर मौजूद रतिराम निवासी नदीगांव ने अपने कथन में बताया कि उसे 1600 रूपये मूल्य में प्रति बैग डीएपी तथा 360 रूपये मूल्य में प्रति बैग यूरिया दिया गया है तथा बिल भी नही दिया गया। पंचनामा तैयार कर दुकान संचालक बृजेश बंसल के समक्ष दुकान को सील करने की कार्यवाही की गई।
इसी प्रकार तहसीलदार श्री गौतम ने जानकारी दी कि कल्लू रावत एवं राधा मोहन रावत निवासीगण नदीगांव ने जय किसान सेवा केन्द्र से 6-6 कट्टे यूरिया खाद के 360 रूपये प्रति कट्टे के मान से खरीदे गये, जो कि मूल्य से अधिक रेट है। इसका पंचनामा तैयार कर प्रोपराईटर अभिषेक बंसल के समक्ष दुकान को सील करने की कार्यवाही की गई है।