खराब सडक देख कैबिनेट मंत्री बोले इसका पेमेंट रोके

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> अटेर चौम्हो की गुणवत्ताहीन सड़क को देखकर कैबिनेट मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया भड़क गए। उन्होंने कार्यपालन यंत्री केके शर्मा से साफ शब्दों में कहा कि इस सड़क का पेमेंट नहीं होना चाहिएए ध्यान रखना। इसमें कितनी गिट्टीए कितना डामर और क्या एस्टीमेट है उस हिसाब से रोड बनी है या नहीं इसकी जांच करो। साथ ही उन्होंने मौके पर मौजूद सहायक यंत्री की ओर इशारा करते हुए कहा कि तुम तो सस्पेंड होगे और जो भी दोषी है उनके विरुद्ध कार्रवाई होगी।

 

दरअसल मंत्री डॉ.भदौरिया का गुरुवार की दोपहर अटेर क्षेत्र में दौरा था। वे दोपहर के समय अटेर से चौम्हो रोड से गुजर रहे थेए जो कि नई सड़क बनी है। लेकिन उसकी खस्ता हालत को देखकर मंत्री ने गाड़ी रुकवा दी। साथ ही जिम्मेदारों को भी तलब कर लिया।

करीब पांच किलोमीटर की यह रोड जगह जगह खुद रही थी। जिससे मंत्री डॉ भदौरिया को गुस्सा आ गया। उन्होंने ग्रामीणों से पूछा कि यह सड़क किसने खोदी। तभी एक ग्रामीण बोला कि पास के गांव के राकेश तोमर ने सड़क खोदी है। मंत्री बोले तो फिर उसे आपने रोका क्यों नहीं। ग्रामीण बोले रात के समय खोदी थी। मंत्री ने कहा कि तुम शिकायत करते पुलिस पकड़ती, तो ग्रामीण चुप रहे। इस पर मंत्री ने थाना प्रभारी को इशारा करते हुए कहा कि आपके पास इस सड़क की शिकायत आएगी। आप उसमें देखो कौनसी धाराएं लगेंगी और उस पर एफआईआर दर्ज करो। इसके बाद कार्यपालन यंत्री शर्मा की ओर मुखातिब होते हुए बोले इसकी जांच कराओ।