राजस्थान

इंद्रधनुष के रंग विषयवस्तु पर आधारित मना 20 वां वार्षिक समारोह Rainbow themed 20th anniversary celebration

पटना.Desk/ @rubarunews.com-राजधानी पटना के बोरिंग रोड की बसंत बिहार कॉलोनी स्थित शेमरॉक ग्रुप के प्रमुख प्रिपेटरी स्कूल शेमरॉक पेटल्स स्कूल का 20वां वार्षिक समारोह कालिदास रंगालय में धूमधाम के साथ मनाया गया। वार्षिक समारोह की थीम इंद्रधनुष के रंग थी।
चुलबुले नन्हें बच्चों ने इंद्रधनुष के रंगो पर आधारित विविध प्रसंगों का अत्यंत मनोहारी प्रदर्शन किया। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में यशवी भगत, अनाइशा, वी के सिंह, मिशिका सिंह, अर्गव भूषण, और अर्थव गुप्ता ने लाल रंग में चली चली गाने का मोहक मंचन किया। प्लेग्रुप में साइशा एव जशवी ने चुलबुला प्रदर्शन किया। बच्चों ने लाल, हरा, पीला, सफेद आदि विभिन्न रंगों के परिधान में स्वागत नृत्य किया और अद्भुत कला का परिचय दिया। रंग बिरंगे परिधानों में उत्साहपूर्ण ग्रैंड फिनाले ने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

इंद्रधनुष के रंग विषयवस्तु पर आधारित मना 20 वां वार्षिक समारोह Rainbow themed 20th anniversary celebration

स्कूल की निदेशिका श्रीमती मधु मोदी और प्राचार्या रेखा अग्रवाल ने संयुक्त रूप से दोनों को पुरस्कार दिया। इस अवसर पर बच्चों ने एक दूसरे के साथ मिलकर
खुशियां बांटी। समारोह में स्कूल के बच्चे , उनके माता-पिता, भाई-बहन तथा कई गणमान्य लोग उपस्थित थे, जिसकी संख्या करीब 300 थी।
समारोह का समापन पांरपरिक दीप जलाकर किया गया। स्कूल के निदेशक श्री महावीर मोदी, श्रीमती मधु मोदी और श्रीमती रेखा अग्रवाल ने दीप प्रज्जवलित किया। निदेशक श्री आनंद प्रताप सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन दिया। समारोह का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ। समारोह को सफल बनाने में स्कूल की शिक्षिकाओं ने अहम योगदान दिया।