आम मुद्देकोरोनॉमध्य प्रदेश

विधायक संजीव सिंह कुशवाह के बेटे पृथ्वी सिंह ने उत्कृष्ट स्कूल में पहुंचकर कराया टीकाकरण

स्कूल-कॉलेज में छात्रों के लगा टीका, भिंड में सांसद दिला रही थीं शपथ छात्रा बेहोश होकर गिरी

भिण्ड। कोरोना महामारी से बचाव को लेकर 15.18 साल के छात्राओं का टीकाकरण 3 जनवरी की सुबह 10 बजे से शुरू हो गया। भिंड के शासकीय उत्कृष्ट स्कूल में टीकाकरण में सांसद संध्या राय, भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाहा और कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस समेत अन्य अधिकारियों ने छात्र-छात्राओं को टीकाकरण में शपथ दिलाई। इसी दौरान एक छात्रा बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। जिले में 177 सरकारी स्कूल व 4 कॉलेजों में टीकाकरण कार्यक्रम शुरु कराया गया। जिले के हर एक स्कूल में छात्राओं ने उत्साह से भाग लिया। छात्रों का मौके पर ही स्कूल प्रबंधन ने कोविन ऐप पर पंजीयन करके टीकाकरण किया गया। छात्रों को स्कूल की आईडीए आधारकार्ड पर पंजीयन किया गया। टीकाकरण सुबह दस बजे से शुरु हो गयाए इस स्कूल में पहला टीका 12वीं की छात्रा अंजली ने लगवाया।

विधायक व अन्य अधिकारी पहुंचे टीकाकरण पर

टीकाकरण शुरू होते ही विधायक संजीव सिंह कुशवाह और कलेक्टर समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। साढे 10 बजे छात्रों को मुख्य अतिथि द्वारा शपथ दिलाए जाने को लेकर छात्रों को मैदान में ख?ा कर दिया। करीब पौन घंटे तक छात-छात्राएं मैदान में खडे रहे। जब सांसद संध्या राय कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई तो शपथ ग्रहण कार्यक्रम शुरू किया गया। इसी बीच एक छात्रा बेहोश होकर गिर गई। इसके बाद सांसदए विधायकए कलेक्टर समेत सीएमएचओ ने छात्रा का स्वास्थ्य को देखा और प्राथमिक उपचार दिया गया।

विधायक के बेटे ने लगवाई वैक्सीन।

कार्यक्रम के दौरान जनप्रतिनिधियों और अफसरों ने टीकाकरण केंद्रों पर छात्र.छात्राओं से मुलाकात की और उनसे चर्चा की। इसी दौरान भिंड विधायक संजीव सिंह कुशवाह के बेटे पृथ्वी सिंह ने उत्कृष्ट स्कूल में पहुंचकर टीकाकरण कराया।