ताजातरीनराजस्थान

वेतन विसंगति को दूर करने की मांग को लेकर दिया ज्ञापन

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- चिकित्सा विभाग के संविदा, निविदा एवं मानदेय कर्मचारियों ने वेतन विसंगति दूर करने की मांग को लेकर अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत महामंत्री अनीश अहमद के नेतृत्व में संयुक्त निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग कोटा महेन्द्रपाल को ज्ञापन सौंपा।
संविदा निविदा एवं मानदेय कर्मचारी संघ एकीकृत जिला अध्यक्ष अमित गौतम ने बताया कि सामान्य चिकित्सालय बूंदी में कार्यरत संविदा एवं प्लेसमेंट कर्मचारियों को नवंबर माह का वेतन अभी तक नहीं दिया गया है एवं दिसंबर का महिना भी खत्म होने को है लेकिन अभी तक भी कर्मचारियों को वेतन का भुगतान नहीं किया गया। यह सभी संविदा एवं प्लेसमेंट कर्मचारी बहुत ही अल्प मानदेय वेतन पर जिला चिकित्सालय में विगत कहीं वर्षों से पूरी ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ कार्य कर रहे हैं। वेतन नहीं मिलने के कारण इन कर्मचारियों के सामने परिवार के पालन पोषण संबंधी समस्या खड़ी हो गई है।
इस पर संयुक्त निदेशक ने शीघ्र ही इस समस्या के समाधान के लिए आश्वस्त करते हुए उच्च अधिकारियों से बात कर संविदा एवं प्लेसमेंट कर्मचारियों का वेतन समय पर देने के निर्देश दिए। ज्ञापन के दौरान नितेश सरोज, दीपक सेन, सोनू रेगर ,सीमा शर्मा ,रानू सोलंकी, राजेंद्र ,रमेश सिंह, शहाबुद्दीन सहित संविदा एवं प्लेसमेंट कर्मचारी मौजूद रहे।