राजस्थान

कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओं के हित के लिए संघर्ष करेंगे – मीणा Will fight for the interest of common workers of Congress – Meena

बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त प्रदेश सचिव  पूर्व उप जिला प्रमुख सत्येंद्र मीणा के  बूंदी आगमन पर मंगलवार को सर्किट हाउस में स्वागत कार्यक्रम रखा गया। जहां पर कार्यकर्ताओं ने उत्साह के साथ उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया।सर्किट हाउस में रखे गए कार्यक्रम में सत्येंद्र मीणा ने कहा कि वे कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओं के हित के लिए संघर्ष करेंगे। राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा युवा संवाद के माध्यम से पंचायत स्तर पर युवाओं से संवाद किया जाएगा।

पार्षदों के मामले में मुख्यमंत्री से मिलेंगे

बूंदी नगर परिषद के आयुक्त के द्वारा पार्षदों की विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाने को सत्येंद्र मीणा ने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि आयुक्त के द्वारा निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के विरुद्ध झूठा मुकदमा दर्ज करवाया गया है।बूंदी में भाजपा के लोगों के साथ मिलकर कांग्रेस को डैमेज करने का कार्य किया जा रहा है।इस मामले में जल्द ही राजस्थान बीज निगम के निदेशक चर्मेश शर्मा और सभी पार्षद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से मिलेंगे और उनको सारी स्थिति से अवगत करवाया जाएगा। बूंदी सब्जी मंडी सब्जी विक्रेताओं के विषय में उन्होंने कहा कि शासन मंत्री शांति धारीवाल ने गरीब सब्जी वालों को बहादुर सिंह सर्किल परी रखने का आश्वासन दिया है फिर भी कोई बात हुई तो सब्जी वालों को गुजरने नहीं दिया जाएगा उनके साथ खड़े रहकर संघर्ष किया जाएगा।

कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओं के हित के लिए संघर्ष करेंगे – मीणा Will fight for the interest of common workers of Congress – Meena

गरीबों के आँसुओ की कीमत चुकानी पड़ेगी- शर्मा

राजस्थान बीज निगम के निदेशक चर्मेश शर्मा ने कहा कि  सत्येन्द्र मीणा को प्रदेश सचिव बनाकर कांग्रेस नेतृत्व ने युवाओं को मौका दिया है जिसका कांग्रेस को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी साधारण परिवार से जुड़े लोगों को राजनीति में आगे लाने का कार्य कर रही है। शर्मा ने कहा कि सत्येंद्र मीणा और उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि राजनीति की नहीं है फिर भी कांग्रेस पार्टी ने हमे राजस्थान बीज निगम और प्रदेश कांग्रेस में अवसर दिया है।

उन्होंने इशारों में बूंदी शब्जी मंडी में बुलडोजर से गरीबों की झोपड़ियों को उजाड़ने पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिन नेताओं की वजह से गरीबों की आंखों में आंसू आए हैं उनको इसकी कड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। एक भी गरीब सब्जी वाले का आंसू व्यर्थ नहीं जाएगा। हमारे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्वयं बुलडोजर से गरीबों को उजाड़ने पर यूपी सरकार पर कई बार सवाल उठा चुके हैं। शर्मा ने कहा कि हम राजनीति में गरीबों आँसू पोछने का काम करना चाहिए। युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय तंबोली ने कहा कि सत्येंद्र मीणा छात्र राजनीति से ही संघर्षशील रहे। इन्होंने हमेशा जनहित के लिए संघर्ष किया है।

यह रहे मौजूद

कार्यक्रम में वक्फ बोर्ड के जिलाध्यक्ष इकरामुद्दीन बबलू, बूंदी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष चेतराम मीणा, नमाना मंडल अध्यक्ष राकेश मीणा, किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामकुमार गुर्जर,युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव गिर्राज मीणा, प्रदेश सचिव यासीन कुरेशी, कोटा एसटी कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नरेंद्र मीणा, कोटा एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष मनीष भारद्वाज, युवा नेता हेमराज मीणा आदि ने विचार व्यक्त किए।इस अवसर पर पार्षद प्रेम प्रकाश एवरग्रीन,अंकित बूलीवाल,साबिर खान भेरूलाल महावर,अर्जुन डाबोडिया,महेश शर्मा झंडू,एडवोकेट वसीम,एनएसयूआई शहर अध्यक्ष  अमन राठौर,पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भगवत मीणा,ग्रामीण छात्र संगठन जिला अध्यक्ष लोकेश मीणा, पूर्व जिला अध्यक्ष हेमराज मीणा,लाखन सिंह नायक ,मनोज मीणा ,पारस मीणा ,रोहित सरपंच ,बिरजू गुर्जर ,विकास दाधीच,गौरव ,छात्रसंघ अध्यक्ष मयंक मीणा पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष चेतराम मीणा, रामकरण मीणा,दानमल मीणा ,महिपाल मीणा ,हितेश खींची ,मनीष ,मयंक सुवालका, कुणाल पारीक,चंचल सैनी सहित सैकड़ों की संख्या में युवा उपस्थित रहे। सत्येंद्र मीणा के प्रेस सलाहकार रवि गुर्जर ने सभी का आभार व्यक्त किया।