TOP STORIESहरियाणा

हरियाणा  सरकार ने भी कुख्यात गैंगस्टर की 3 मंजिला बिल्डिंग पर चलाया बुलडोजर

(हरियाणा ).Desk/ @www.rubarunews.com>> उत्तरप्रदेश स्टाइल में हरियाणा  सरकार ने भी बढ़ी कार्यवाही करते हुए कुख्यात गैंगस्टर की 3 मंजिला बिल्डिंग को बुलडोजर चला कर  धराशाही कर दिया है  हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार भी अब उत्तरप्रदेश की योगी सरकार की राह पर चल पड़ी है. हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के खिलाफ बुलडोजर कार्यवाही देखने को मिली  है. गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मानेसर में बने अवैध घर को मानेसर निगम की टीम ने तोड़ दिया है. नगर निगम की टीम शुक्रवार को गैंगस्टर के घर बुलडोजर लेकर पहुंची और तोड़फोड़ की. इससे पहले गुरुवार को भी सूबे गुर्जर के घर पर बुलडोजर कार्यवाही देखने को मिली थी .

हरियाणा  सरकार ने भी कुख्यात गैंगस्टर की 3 मंजिला बिल्डिंग पर चलाया बुलडोजर Haryana government also ran a bulldozer on the infamous gangster’s 3-storey building

दूसरे दिन भी  चला बुलडोजर

गैंगस्टर का मकान गांव की अवैध जमीन पर बना हुआ था. ये मकान करीब साढ़े तीन हजार वर्ग गज में बना हुआ था. गुरुवार को भी यहां तोड़ फोड़ की गई थी. गैंगस्टर ने इस मकान को बनाने के लिए निगम से कोई स्वीकृति नहीं ली थी. ये अवैध तरीके से बनाया हुआ घर था. इसीलिए निगम को बुलडोजर कार्यवाही करना पड़ी. इस दौरान गांव में भारी पुलिस बल तैनात रहा.

देश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है – राज्‍य मंत्री राजीव चंद्रशेखर There is no dearth of talent in the country – Minister of State Rishabh Chandrashekhar

गैंगस्टर सूबे गुर्जर जेल में सजा काट रहा है

हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और पंजाब सहित कई राज्यों में दबदबा था. वो 40 से ज्यादा मामलों में वॉन्टेड था. हरियाणा में 11 हत्या और 12 हत्या के प्रयास के मामलों में वह आरोपी है. वो फिलहाल अपने खिलाफ चल रहे मामलों में अभी भोंडसी जेल में सजा काट रहा है.

15 साल से अपराध की दुनिया में सक्रिय

गौरतलब है कि गैंगस्टर सूबे सिंह ने साल 2005 से गैंगस्टर कौशल के साथ जुर्म की दुनिया में एक्टिव था. वो दोनों हत्या, हत्या के प्रयास, फिरौती, धमकी देने के 40 से ज्यादा वारदातों में शामिल रहे. एक साल पहले एसटीएफ की टीम ने उसे पकड़ा था. सूबे सिंह मूलरूप से गांव बडगुर्जर का रहने वाला है, जहां ये बुलडोजर एक्शन देखने को मिला है.