बिहार

भर ले उड़ान का ग्रैंड फिनाले संपन्न Grand finale of Bhar Le Udaan concluded

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com>> भर ले उड़ान का ग्रैंड फिनाले दानापुर के गोला रोड मे ले गार्डेनिया में संपन्न हो गया।

भव्य ग्रैंड फिनाले का उद्घाटन मुख्य आतिथी के रूप मे भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश मंत्री  अमृता राठौड़ , बिहार पटना के मशहूर किडनी के डाँ विशेषज्ञ एवं  सत्यदेव अस्पताल के संचालक राजेश रंजन सर,  मिस्टर इंडिया के 2019 के विजेता शम्मी सिंह राजपूत, भर ले उडान की मुख्य सचिव स्वीटी पांडित, भर ले उड़ान की  कोषाध्यक्ष कोमल पाण्डेय, समाजसेवी सौरभ भारतीय पासवान, भाजपा से उपेन्द्र सिंह (मीडिया प्रभारी) के द्वारा किया गया। इस अवसर पर

बतौर गेस्ट ऑफ ऑनर नेशनल यूथ अवार्डी डा. नम्रता आनंद, यूनाईटेड न्यूज ऑफ इंडिया के उप संपादक प्रेम कुमार , स्पेशल गेस्ट आयुष सिन्हा मौजूद रहे।

भर ले उड़ान का ग्रैंड फिनाले संपन्न Grand finale of Bhar Le Udaan concluded

कार्यक्रम का संचालन जीशान ने किया। इस दौरान बच्चों ने मंच पर कराटे की प्रतिभा दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया, वहीं कोमल पांडेय के निर्देशन में

बच्चों ने मंच पर डांस की प्रतिभा से लोगों को मंत्रमुग्ध किया। स्वीटी पंडित ने बताया कि  हम बच्चों को उनके कौशल के अनुरूप ही  कार्य करते हैं। उनकी कला को मार्गदर्शन करने का काम करते हैं जहां हम लोग पिछले सात वर्षों से लगातार प्रयास कर रहें है, जिससे बिहार के विकास मे  हम भागेदार बने। इस वर्ष हमने भर ले उड़ान के सातवें सत्र को मनाया।भर ले उड़ान के हर बच्चों मे जो हौसले का उड़ान देखने को मिलता है। बच्चे मंच कि शोभा बढाते है तथा बिहार का नाम रौशन करते हैं।

अमृता राठौड़ ने आपने जीवन काल मे बचपन में अनुभव को साझा किया। वहीं डां. राजेश रंजन बच्चों को उनके कौशल को देख कर बेहद खुश हुये और कहा कि भर ले उड़ान बिहार एवं देश के पटल पर देश को नई उर्जा से जोड़ने का एक अलौकिक संस्थान है।शम्मी सिंह राजपूत बिहार के बच्चों के हुनर देख कर बेहद प्रभावित हुये और कहा कि हर बच्चे मे उत्साह का भंडार है और उन्हें सही दिशा को निरन्तर मार्गदर्शन मिला तो हर बच्चे देश का नाम रौशन कर सकते हैं। सौरभ भारतीय पासवान ने बच्चों को देश का उज्जवल भविष्य बताया ।डा. नम्रता आनंद ने कहा कि बच्चों में प्रतिभा की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि बच्चों को यदि प्रोत्साहित कर उन्हें उचित मंच दिया जाये तो वे भी अपनी प्रतिभा से लोगों को दिल जीत सकते हैं।