राज्यपाल श्री पटेल ने वीर शहीदों को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com>>राज्यपाल  मंगुभाई पटेल ने शनिवार को पुलिस प्रशिक्षण स्कूल पचमढ़ी का भ्रमण किया। इस अवसर पर श्री पटेल ने प्रशिक्षण स्कूल स्थित शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित कर वीर शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। उन्होंने प्रशिक्षण स्कूल के विश्राम कक्ष, भोजना कक्ष आदि का भी अवलोकन किया। नवनियुक्त पुलिस कर्मियों के ट्रेनिंग शेड्यूल के बारे में पुलिस अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की और हथियार अभ्यास प्रदर्शन का भी अवलोकन किया।

राज्यपाल श्री पटेल ने पुलिस प्रशिक्षण स्कूल परिसर में पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। उन्होंने जामुन की विशेष प्रजाति का पौधा रोपा।

इस अवसर पर पुलिस महानिरीक्षक श्रीमती दीपिका सूरी एवं प्रभारी पुलिस अधीक्षक पुलिस प्रशिक्षण स्कूल श्रीमती निमिषा पांडे ने पुलिस प्रशिक्षण स्कूल पचमढ़ी की ओर से स्मृति-चिन्ह एवं पौधा भेंट किया।

कार्यक्रम से पूर्व राज्यपाल श्री पटेल ने पचमढ़ी के बड़ा महादेव मंदिर में विधिवत पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक होशंगाबाद  अवधेश प्रताप सिंह, एसडीएम पिपरिया  नितिन टाले और एसडीओपी  शिवेंदु जोशी उपस्थित रहे।