खबरदतियामध्य प्रदेश

ग्रामसभा में महिलाओं को योजनाओं की व्यापक जानकारी दी

समानता पर्व के अवसर पर उनाव में ग्रामसभा आयोजित

महिलाओं को आत्मनिर्भर और स्वाबलम्बी बनाने हेतु लाड़ली बहना योजना- आयुषी साहू

दतिया @rubarunnes.com >>>>>>>>>>>शोषित, वंचित वर्ग के मसीहा डाॅ.भीमराव अम्बेडकर की जयंती समानता पर्व के अवसर पर ग्राम उनाव में ग्रामसभा का आयोजन किया गया। आयोजित ग्रामसभा की अध्यक्षता श्रीमती किरन वर्मा सरपंच उनाव ने करते हुए सभी को समानता दिवस की शुभकामनाएं दी।

समानता दिवस के अवसर पर उनाव में सुश्री आयुषी साहू नोडल अधिकारी मुख्यमंत्री जन मित्र योजना, कु. आकांक्षा लिटौरिया जन सेवा मित्र ने शासकीय जन कल्याणकारी योजनाओं की व्यापक जानकारी देते हुए लाडली बहना योजना की विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर जिन महिलाओ को लाडली बहना का फार्म भरने में आ रही समस्याओं के निवारण व समाधान बताए। ग्राम पंचायत सचिव रिंकू यादव ने पंचायत विभाग की संचालित योजनाओं की जानकारी दी।

जन सेवा मित्र आकाँक्षा लिटौरिया ने लाडली बहना योजना की जानकारी दी और लाडली बहना योजना के जरूरी दस्तावेज और सभी की ई केवाईसी होना जरूरी है यह बताया और आयुष्मान कार्ड एवं सम्बल कार्ड के बारे में भी जानकारी दी।

आयोजित कार्यक्रम में संध्या शर्मा, परमेश्वर प्रदत्त पुरोहित, रश्मि चतुर्वेदी, रिंकू यादव सचिव, दीक्षा लिटौरिया, दमयंती खरक्या, किरन खरक्या, पीयूष राय, रानी शर्मा, सरोज तिवारी, आयुष राय, अशोककुमार शाक्य, अभिषेक लिटौरिया आदि उपस्थित रहे।