ताजातरीनराजस्थान

बस दुर्घटना में घायलों की पूर्व मंत्री चांदना ने पूछी कुशलक्षेम

बून्दी.KrshnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> हिंडोली थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 52 पर ढाकणी मोड पर शुक्रवार को हुई बस दुर्घटना में घायल हुए लोगों की पूर्व राज्य मंत्री अशोक चांदना ने जिला अस्पताल पहुंच सार संभाल ली। पूर्व मंत्री अशोक चांदना ट्रॉमा वार्ड में भर्ती मरीजों से मिले और चिकित्सकों से कहा कि मरीजों के इलाज में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना हो और सभी मरीजों को उचित इलाज मिले। जिन मरीजों को गंभीर चोटे आई है उन्हें वरिष्ठ चिकित्सकों से परामर्श दिलाया जाए। मरीजों की कुशलक्षेम पूछते हुए चांदना ने कहा कि यहां पर किसी भी प्रकार की समस्या आए तो वह उनसे व्यक्तिगत संपर्क कर सकते हैं। इलाज में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
यातायात नियमों की पालना करने की दी सलाह
पूर्व मंत्री अशोक चांदना ने वाहन चालकों को सलाह दी है कि सभी को यातायात नियमों की पालना करनी चाहिए ताकि इस प्रकार की घटनाएं नहीं हो। बाइक चालक गलत साइड पर चल रहा था इस कारण दुर्घटना हुई। नेशनल हाईवे पर कई जगह डिवाइडर के यहा कट लगे हुए है। वाहन चालक कई बार समय बचाने के चक्कर में गलत दिशा में चले जाते है उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए।
यात्रियों को किया स्वयं के जिलों में रेफर
बस के अन्दर बूंदी जिले के अलावा अन्य जिले की सवारियां मौजूद थी, उन्हे प्राथमिक उपचार के बाद अपने जिले में रेफर कर दिया गया।