ताजातरीनराजस्थान

फ्लैग मार्च निकालकर दिया निर्भीक होकर मतदान करने का संदेश

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> विधानसभा चुनाव, 2023 में आम मतदाताओं को भयमुक्त होकर मतदान करने के लिए बुधवार को बूंदी शहर में पुलिस कंट्रोम रूम से कोटा रोड़, इंद्रा बाजार, सदर बाजार, नाहर का चौहट्टा, बालचंदपाडा क्षेत्र एवं  नवलसागर तक जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. रविन्द्र गोस्वामी एवं पुलिस अधीक्षक जय यादव के निर्देशन में आईटीबीपी व पुलिस के जवानों ने फ्लैग मार्च निकाला और मतदान दिवस पर निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने फ्लैग मार्च के दौरान मतदाताओं से 25 नवंबर को वोट डालने, महिलाओं को मतदान करने के लिए प्रेरित करने का आहृवान किया। इस दौरान लोगों ने पुलिस व प्रशासन में विश्वास जताते हुए शांति व सौहार्द के माहौल की बात कही।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जिला प्रशासन निष्पक्ष एवं भयमुक्त चुनाव सम्पन्न कराने के लिए प्रतिबद्ध है। चुनाव आयोग के सी-विजिल ऐप पर चुनाव में प्रतिबंधात्मक सामग्री का उपयोग एवं आचार संहिता सम्बंधी प्रकरणों की जानकारी आमजन दे सकते हैं।
इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आम मतदाता को निर्भीक होकर मत डालने के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। फ्लैग मार्च के माध्यम से मतदाताओं को निर्भीकता के साथ मतदान करने के लिए आश्वस्त किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फ्लैग मार्च के जरिए आम मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है। फ्लैग मार्च में उपखण्ड अधिकारी सोहन लाल, प्रशिक्षु आईएएस मोहित, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजकुमार कस्वां, पुलिस उपअधीक्षक नरेन्द्र पारीक, सहित पुलिस व  प्रशासन के अधिकारीगण मौजूद रहे।