दतियामध्य प्रदेश

जमीन से अज्ञात वस्तु उखाड़ते समय विस्फ़ोट के हादसे में पांच घायल

जमीन से अज्ञात वस्तु उखाड़ते समय हुआ विस्पोट,  तीन बच्चों सहित पांच लोग घायल, एक कि हालत गम्भीर

तीन बच्चों की गई आँखों की रोशनी, अस्पताल में इलाज जारी

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>>>>>>>>> जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मुरगुवां में दोपहर में अज्ञात बस्तु से जबरदस्त विस्फोट हो गया। जिसमे एक युवक, 1 किशोर तथा 3 बच्चों सहित 5 लोग घायल हो गये। विस्फोट के तुरंत बाद परिजन घायलों को लेकर इंदरगढ़ अस्पताल पहुंचे। सूचना मिलने पर इंदरगढ़ पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई।

परिजनों की माने विस्फोट होते ही पास खड़े बच्चों की आंखों में विस्फोटक बस्तु का सामान व पत्थर के टुकड़े घुसने से 3 बच्चों को आंखों से दिखना बंद हो गया है। घायलों में एक की हालत गंभीर है।

घायलों के अनुसार गांव में थोड़ी दूर पर मोगिया आदिवासी समाज के लोगों ने जमीन में कोई चीज दबा दी थी, उत्सुकता वश बच्चों ने जमीन में दबी अज्ञात बस्तु निकाली और काम की न निकलने पर जमीन में दवा दी। जिससे उक्त घटना विस्पोट में बदल गई।

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी है। अस्पताल में घायलों को इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार ग्राम मरगुवा में अज्ञात वस्तु जमीन से निकलते समय शिव सिंह 30 वर्ष, गोविंद 17 वर्ष, संतोष 13 वर्ष, शिवा 10 वर्ष एवं राजकुमार नामक व्यक्ति घायल है।