ताजातरीनराजस्थान

प्लास्टिक के पाइपों में लगी भयंकर आग दमकल से पाया काबू ,लाखों का माल जलकर हुआ खाक

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com-लंकागेट स्थित धाभाइयों के कुंड के पास स्थिति गोदाम के बाहर रखे प्लास्टिक के पाइपों में गुरुवार रात्रि 2:10 बजे अचानक भयंकर आग लग गई। सूचना पर पहुंची नगर परिषद की दमकल ने आग पर काबू पाया।
पड़ोस में रहने वाले ललित कुमार जैन ने बताया कि रात्रि 2:10 बजे पड़ोसी हेमराज द्वारा आग लगने की सूचना दी गई। बाहर जाकर देखा तो गोदाम के पास रखे प्लास्टिक के पाइपों में भयंकर आग लगी हुई थी, पास ही अन्य चौपहिया वाहन भी खड़े हुए थे। गनीमत रही कि गाड़ियों ने आग नही पकड़ी और समय रहते उन्हें आग से दूर कर दिया गया ।
वहीं कोतवाली पुलिस, कंट्रोल रूम ,112 डायल तथा नगर परिषद दमकल को सूचना दी गई। उन्होंने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। उन्होंने बताया कि प्लास्टिक के पाइप कृष्णा इंटरप्राइजेज लंका गेट के मालिक बाबूलाल यादव के हैं। आग इतनी भयंकर थी कि आग से आसपास के पेड़ पौधे ,विद्युत पोल के तार व पास खड़े चौपहिया वाहनों को भी नुकसान हुआ है। वही आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है कि आग लगाई गई है या अज्ञात कारणों से या शार्ट सर्किट से लगी है।