प्रेम-प्रसंग के चलते वार्डवॉय ने नर्स को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, एसपी ने तुरंत मामले में लिया एक्शन, आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

भिण्ड। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में एक नर्स अपना रोज की तरह मरीजों का उपचार कर रही थी, इसी दौरान उसके सिरफिरे आशिक ने गोली मारकर उसको मौत के घाट उतार दिया और वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग निकला। घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्रसिंह चौहान को मिलते ही तुरंत अस्पताल पहुंचे और मामले की छानबीन करने के लिए सिटी कोतवाली थाना प्रभारी व अन्य अधिकारियों को सर्तक किया, जिसके चलते आरोपी को इंदिरा गांधी चौराहे बंबा के किनारे से पकड़ लिया और आरोपी से पूछताछ करने पर उसके पास से हत्या में प्रयोग किया गया हथियार बरामद कर लिया। फिलहाल पुलिस ने मृतक नर्स को पीएम के लिए डेड हाउस में रखवाया है और मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। पूरी वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

पुलिस के अनुसार नेहा चंदेल उम्र 22 वर्ष निवासी मंडला हाल धर्मपुरी जो किराये के मकान में रहती है और जिला अस्पताल में पदस्थ वार्डवॉय रितेश शाक्य जो नर्स के साथ आईसीयू वार्ड में पदस्थ था, इसके चलते नेहा और रितेश का एक वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, इसी बीच नेहा की शादी उनके परिजनों ने किसी अन्य व्यक्ति से तय कर दी, जिसके बाद नेहा ने रितेश से बातचीत करना बंद कर दिया, इससे नाराज होकर आरोपी ने गुरुवार शाम लगभग 6 बजे अस्पताल के आईसीयू वार्ड में पहुंचकर गुस्से में रितेश ने नेहा को कट्टे से गोली माकर मौत के घाट उतार दिया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया, पुलिस अधीक्षक की सक्रियता के चलते आरोपी को गिरफ्तार किया गया और उसके पास हत्या में प्रयोग किया गया हथियार भी बरामद कर लिया है।

इनका कहना है:

 

जिला अस्पताल में नर्स की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं उसके पास से हत्या में प्रयोग किया गया कट्टा भी बरामद हुआ है।

-शैलेन्द्र सिंह चौहान, पुलिस अधीक्षक भिण्ड