राजस्थान

संभागीय आयुक्त ने की मुख्यमंत्री के यात्रा कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- जिले के हिंडोली में मुख्यमंत्री के 30 जुलाई को आयोजित यात्रा कार्यक्रम को लेकर की जा रही तैयारियों की मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में संभागीय आयुक्त दीपक नंदी समीक्षा कर अधिकारियों को दिशा निर्देश प्रदान किए। बैठक में जिला कलक्टर डॉ. रविंद्र गोस्वामी जी मौजूद रहे।
बैठक में संभागीय आयुक्त ने निर्देश दिए कि सभी तैयारियां जिम्मेदारी के साथ पूरी हो। उन्होंने निर्देश दिए कि अधिकारी उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारियों का बेहतर तालमेल रखते हुए निर्वहन करें।
बैठक में जिला कलेक्टर ने निर्देश दिए कि यात्रा कार्यक्रम को लेकर की गई तैयारियों की समीक्षा के लिए आयोजित होने वाली बैठको में सभी विभाग एक साथ नहीं आकर समूह के रूप में शामिल हो।
उन्होंने निर्देश दिए कि जनसुनवाई में प्राप्त समस्याओं का समय पर निस्तारण कर लिया जावे।
उन्होंने कहा कि सार्वजनिक निर्माण विभाग उनसे संबंधित समस्याओं का भी शीघ्र निस्तारण करें। इसके अलावा सभी विभाग उनसे संबंध कार्यों की प्रगति रिपोर्ट दें। उन्होंने विभिन्न विभागों से संबंधित पेंडिंग प्रकरणों निस्तारण की स्थिति तथा प्रगति को लेकर बिंदुवार समीक्षा की।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर करतार सिंह, अतिरिक्त जिला कलक्टर (सीलिंग) एयू खान मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरलीधर प्रतिहार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।