ताजातरीनमध्य प्रदेशश्योपुर

जल भराव की समस्या को दूर करें-जिला पंचायत अध्यक्ष

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गुड्डी बाई आदिवासी ने जिला पंचायत सभागार में आयोजित सामान्य सभा की बैठक की अध्यक्षता करते हुए पीएमजीएसवाय के अधिकारियों को निर्देश दिये कि ढोढपुर-तलावडा मार्ग में जल भराव की समस्या को दूर करने के लिए सडक से पानी निकासी की समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जायें। बैठक में सीईओ जिला पंचायत अतेन्द्र सिंह गुर्जर, जिला पंचायत उपाध्यक्ष  नीरज जाट, सदस्यगण गिरधारी बैरवा, श्रीमती महेश्वरी धाकड, श्रीमती बर्फी मीणा, श्रीमती कलावती सहित विभिन्न विभागो के अधिकारी उपस्थित थे।
जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गुड्डी बाई आदिवासी ने पीएमजीएसवाय अंतर्गत संचालित सडक निर्माण कार्यो की समिति के दौरान निर्देश दिये कि चन्द्रपुरा से ढोढपुर तक सडक की मरम्मत कराई जायें, इसके साथ ही श्योपुर से ढोढर एवं श्यामपुर नहर मार्ग का शेष कार्य शीघ्रता से पूर्ण किया जायें। बैठक में जल जीवन मिशन अतंर्गत संचालित कार्यो, एमपीईबी, एनआरएलएम आदि विभागों के कार्यो की समीक्षा भी की गई।
इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत अतेन्द्र सिंह गुर्जर ने बैठक में उपस्थित सभी विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये कि माननीय सदस्यों द्वारा मांगी गई जानकारी को संबंधित विभाग समय पर उपलब्ध करायें तथा नवीन योजनाओं की जानकारी प्रदान करें। जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन सदस्यों के सहयोग से किया जायें। इस अवसर पर विधुत मंडल के अधिकारियों द्वारा जानकारी दी गई कि बुढेरा विजयपुर में विधुत सब स्टेशन का निर्माण प्रस्तावित है।