राजस्थान दिवस पर लगी विकास प्रदर्शनी

बून्दी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com-  राजस्थान दिवस के अवसर पर मंगलवार को सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की ओर से आर्ट गैलरी में विकास प्रदर्शनी का आयोजन किया गया जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने फीता काटकर प्रदर्शनी का शुभारंभ किया।
प्रदर्शनी के उद्घाटन के बाद जिला कलेक्टर एवं अन्य अधिकारियों ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया। विद्यार्थियों और शिक्षकों ने भी प्रदर्शनी का अवलोकन किया। प्रदर्शनी में राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं तथा विभिन्न विभागों के माध्यम से जिले में हुए विकास कार्यों को चित्रों के माध्यम से दर्शाया गया है। इसके अलावा बूंदी जिले के प्रमुख दर्शनीय स्थलों के आकर्षक चित्र भी प्रस्तुत किए गए हैं। कोरोना से बचाव के उपाय अपनाने तथा टीकाकरण एवं इससे संबंधित जानकारी भी प्रदर्शनी में प्रदर्शित की गई है। प्रदर्शनी बुधवार को भी 10 बजे से 5 बजे तक खुली रहेगी।




प्रदर्शनी उद्घाटन अवसर पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर एयू खान उपखंड अधिकारी कैलाश गुर्जर अधीक्षण अभियंता जेवीवीएनएल जी एस बैरवा, उपनिदेशक कृषि एसके जैन, पर्यटन अधिकारी विवेक जोशी, जिला शिक्षा अधिकारी (माध्य) तेज कंवर एवं अन्य मौजूद रहे।