मध्य प्रदेशश्योपुर

शत प्रतिशत मतदान के लिए वातावरण का निर्माण करें-कलेक्टर Create environment for 100% voting – Collector

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार ने विजयपुर में आयोजित संपूर्णा अभियान की बैठक में निर्देश दिये कि विजयपुर विधानसभा क्षेत्र में 25 मतदान केन्द्रों पर शत प्रतिशत मतदान का लक्ष्य निर्धारित कर वातावरण का निर्माण किया जायें। इस अवसर पर एसडीएम नीरज शर्मा, तहसीलदार अर्जुन सिंह भदौरिया, सीईओ जनपद अभिषेक त्रिवेदी सहित विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर अधिकारी एव ंबीएलओं तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
कलेक्टर संजय कुमार ने कहा कि विधानसभा निर्वाचन-2023 में श्योपुर एवं विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के 25-25 मतदान केन्द्रों पर शत प्रतिशत मतदान का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इन मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं के बीच मतदान के प्रति जागरूकता के लिए स्वीप गतिविधियों के तहत जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर वातावरण का निर्माण किया जाये।

शत प्रतिशत मतदान के लिए वातावरण का निर्माण करें-कलेक्टर Create environment for 100% voting – Collector

उन्होंने कहा कि मतदान केन्द्र अंतर्गत घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क कर उन्हें अनिवार्य रूप से मतदान के लिए प्रेरित किया जायें, बीएलओ सुपरवाईजर तथा बीएलओ एवं सेक्टर अधिकारी आपसी समन्वय से कार्य करते हुए लक्षित मतदान केन्द्रों पर शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए अपना दायित्व निभायें। इसके साथ ही उन्होंने सभी सेक्टर अधिकारियों को निर्वाचन निर्विघ्न एवं शांतिपूर्ण तरीके से कराये जाने के लिए सभी आवश्यक उपाय सुनिश्चित करने के निर्देश दिये।