बॉलीवुड

इंडियन 2″ फिल्म के सेट पर हुआ बड़ा हादसा

मुम्बई. शामी एम इरफान/ @www.rubarunews.com- साउथ के सुपर स्टार फिल्मकार कमल हासन की आगामी फिल्म “इंडियन 2” की शूटिंग चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में की जा रही है। फिल्म की शूटिंग के लिए एक भव्य सेट का निर्माण किया गया है। पिछली बुधवार की रात को कमल हासन स्टारर “इंडियन 2” के इसी सेट पर दिल को दहला देने वाली दुर्घटना तब हुई, जब सेट का निर्माण किया जा रहा था और क्रेन के ऊपर से एक लाइट सेटअप क्रू के ऊपर गिरी। सोशल मीडिया पर आई खबर के मुताबिक क्रेन गिरने से 3 असिस्टेंट डायरेक्टर्स की मौत हो गयी है और 10 से अधिक लोग बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं।

              शुरुआती रिपोर्टों में कहा गया है कि, निर्देशक शंकर के एक पैर में फ्रैक्चर हो गया है, लेकिन बाद में इसको अफवाह बताया गया। निर्देशक शंकर घटनास्थल के करीब काम कर रहे थे, लेकिन एक चमत्कारिक ढंग से बच निकले। इस बड़े हादसे में 29 वर्षीय निर्देशक के निजी सहायक मधु और 34 वर्षीय सहायक निदेशक कृष्ण की मौत हो गई है। तुरंत अभिनेता कमल हासन घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की। इस दुर्घटना में घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

              कमल हासन ने हादसे को सोशल मीडिया पर साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है, “मैंने कई दुर्घटनाओं का सामना किया है और उन पर काबू पाया है, लेकिन आज का समय सबसे भयावह है। मैंने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे खुद के दर्द से कई गुना अधिक होगा। मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कलता हूँ। मेरी सबसे गहरी संवेदना सभी के साथ है।”

          बता दें कि, “इंडियन 2” फिल्म अभिनेता कमल हासन की 1996 की फिल्म “इंडियन” सीक्वेल है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। मुख्य भूमिका में कमल हासन केे साथ काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत, सिद्धार्थ फिल्म में नजर आएंगे।  2021 की शुरुआत में यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने की उम्मीद है।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com