क्राइमताजातरीनराजस्थान

नाबालिग बालिका से ठेकेदार ने किया दुष्कर्म, महिला थाना पुलिस ने दर्ज की जीरो एफआईआर

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- 15 वर्षीय एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिस पर महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को सीकर ट्रांसफर किया गया है। मामला पहले बाल कल्याण समिति पहुंचा, वहां से पीडिता अपने भाई के साथ महिला थाने आई और आरोपी सीकर निवासी ठेकेदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया।
जिले के एक गांव की रहने वाली नाबालिग बालिका ने सीकर निवासी ठेकेदार पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के पिता का देहांत हो चुका है, उसकी मां ठेकेदार के पास मजदूरी करती है। आरोपी ठेकेदार मजदूरी के बहाने परिवार को सीकर ले गया और वहां ले जाकर नाबालिग बालिका को बहला फुसला कर दुष्कर्म किया। उसके बाद वह करीब 9 माह से लगातार उसे सीकर के अलग-अलग होटल में ले जाकर दुष्कर्म करता रहा। नाबालिग बालिका जब गर्भवती हो गई तो आरोपी ठेकेदार ने उसे गर्भपात कराने वाली दवाईयां दे दी, जिससे बालिका की तबीयत बिगड़ गई। परिजन जब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो उन्हें पता चला बालिका गर्भवती है तो परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई।
उसके बाद पीडिता की मां ने घटना की जानकारी अपने परिचितों को दी, जिनके जरिए वह बाल कल्याण समिति पहुंची और सारा घटनाक्रम बताया। बाल कल्याण समिति अध्यक्ष सीमा पोद्दार ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण महिला थाने में भेज दिया।
इसके बाद पीडिता अपने भाई के साथ महिला थाने पहुंची और ठेकेदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। महिला थाना अधिकारी आशमीन बानो ने बताया कि आरोपी ठेकेदार के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। घटनाक्रम सीकर जिले का होने के कारण जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को सीकर ट्रांसफर किया जा रहा है।