चोरो ने बोला धावा , परिजन लेते रहे गहरी नींद-सोने-चांदी सहित नगदी चोरी

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> पावई थाना क्षेत्र के ग्राम रमटा में अज्ञात चोरों ने दो पीएम इंदिरा आवास में धाबा बोलकर सोने-चांदी के गहने सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया, जब ्रपरिजनों की सुबह नींद खुली तब चोरी होने का पता चला। फरियादी ने बताया विगत दिनों सरसों बिक्री कर आया था, जिसकी राशि मकान में रखी हुई थी जिसे अज्ञात चोर लेकर रफू चक्कर हो गये। पुलिस ने वारदात का मौका मुआयना किया इसके साथ ही फिंगर एक्सपर्ट टीम को बुलाकर घटना के प्रिंट लिए गये है, फिलहाल पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर चोरों की पड़ताल शुरु कर दी है।

पावई थाना प्रभारी सुधाकर तोमर ने बताया शुक्रवार-शनिवार की दरम्यिानी रात अज्ञात चोर ग्राम रमटा में पहुंच जिसके बाद पीएम इंदिरा आवास में निवास कर रहे मायाराम जाटव पुत्र रामजाटव, राधाकृष्ण बघेल के मकान में दीवार फांदकर दाखिल हुए और कमरों के अंदर जाकर अलमारी से सोने-चांदी के गहने सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया। जब सुबह परिजनों की नींद खुली तो घर का सामान बिखरा हुआ दिखाई दिया, जिसके बाद तुरंत वारदात की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया गया, जिसके बाद चोरों की जल्द गिरफ्तारी की जा सके इसके लिए फिंगर एक्सपर्ट टीम को बुलाकर मौके पर हर एंगल से प्रिंट लिये। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए पड़ताल शुरु कर दी है।

इनका कहना है:

ग्राम रमटा में रात के वक्त दो मकानों से चोरी हुई है फरियादी की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

-सुधाकर तोमर, थाना प्रभारी पावई