भाजपा जिलाध्यक्ष ने शिवराज सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर गिनाई उपलब्धियां

भाजपा जिलाध्यक्ष ने शिवराज सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर गिनाई उपलब्धियां

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>>>>> शिवराज सिंह की अगुवाई में भाजपा सरकार क़े एक वर्ष पूर्ण होने पर सरकार की उपलब्धियां बताने आज भाजपा की ओर से सर्किट हाउस पर एक पत्रकार वार्ता की गई। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया ने भाजपा सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियां गिनाते हुए कहां कि प्रदेश में जैसे ही भाजपा कि एक वर्ष पूर्व कोरोना की विकट परिस्थितियो में शिवराज सिंह ने पुनः प्रदेश की बागडोर संभाली थी। दो दिन पूर्व तक प्रदेश में मौजूद के कमलनाथ सरकार ने घोर लापरवाही की तब प्रदेश में मात्र तीन टेस्टिंग लैब थीं।

 

आज प्रदेश में 32 लैब है।श्री बुधौलिया ने कहा की शिवराज सरकार बनती हैं बेसे ही रुके पड़े विकास कार्य प्रारंभ होते हैं कांग्रेस कि कमलनाथ सरकार ने हमारें विकास क़े कार्य बंद कर दिए थे हमारी सरकार ने गांब ग़रीब किसान नोजबान सभी क़े कल्याण क़े लिए योजना चलाई।

 

उन्होंने कहां कि हम सब क़े लाड़ले नेता ग्रह मंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा दारा सरकार बनते ही विकास क़े कार्य प्रारंभ कर दिए गए केंद्र कि मोदी सरकार दारा अनेकों जनहितैषी योजनाएं चलाई जा रहीं हैं हमारी सरकार ने कोरोना महामारी पर काफ़ी हद तक लगाम लगाया जिससे यह महामारी ज्यादा विकराल रूप नहीं ले सकी। भाजपा सरकार द्वारा प्रवासी मजदूरों की स्क्रीनिंग, रोजगार, भोजन, राशन, परिवहन के उल्लेखनीय इंतजाम किए।

 

भाजपा सरकार में भयमुक्त बातावरण निर्मित कर फिर से प्रदेश को विकास के पथ पर अग्रसर किया है।पत्रकासरवार्ता में भाजपा नगर अध्यक्ष पंकज गुप्ता, ग्रामीण अध्यक्ष रघुवीर कुशवाहा, मीडिया प्रभारी परशराम शर्मा, अभिषेक शुक्ला, मोनू बैस, दिलीप भारती, गोरबं दुबे, सुनील समाधिया, रमाकांत मिश्रा मौजूद रहें।