ताजातरीनराजनीतिराजस्थान

कांग्रेस सरकार बनते ही महिलाओं को मिलेंगे 10 हजार रूपये सालाना- हरिमोहन शर्मा

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- कांग्रेस प्रत्याशी हरिमोहन शर्मा ने बुधवार को जनसंपर्क के दौरान विधानसभा क्षेत्र के माटुंदा , किशनपुरा ,मोतीपुरा, बागदा, जालेदा , सांगावदा , बंबोरी, नंदपुर ,रायथल, बन का खेड़ा, ईब्रा मंडित्या ,पिपलिया , ख्यावादा, रियाना , अजेता सहित विभिन्न गांवों में पहुंचकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। कांग्रेस प्रत्याशी हरिमोहन शर्मा को जनसंपर्क के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों का व्यापक जन समर्थन मिल रहा है। जगह-जगह स्वागत द्वार लगाकर ढोल नगाड़े और आतिशबाजी के साथ उनका स्वागत कर केले अमरूदों में तोला गया।

सरकार आई तो महिलाओं को मिलेंगे 10 हजार रूपये

बूंदी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हरिमोहन शर्मा ने बुधवार को विभिन्न ग्रामीण क्षेत्र का दौरा कर उनके पक्ष में मत और समर्थन देने की अपील की। शर्मा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं से हर वर्ग और तबके के लोगों को लाभ हुआ है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा जारी की गई 7 गारंटी योजनाओं में शामिल गृह लक्ष्मी योजना से अब परिवार की महिला मुखिया को सालाना सरकार द्वारा 10 हजार रुपए दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सभी लोग ज्यादा से ज्यादा कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें ताकि बूंदी और राजस्थान में कांग्रेस का राज आए और कल्याणकारी योजनाओं को और अधिक बल मिले। शर्मा ने ग्रामीणों से कहा कि भाजपा से जुड़े लोग धर्म के नाम पर भ्रम पैदा करेंगे। उनके बहकावे में नहीं आना है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में अगर भाजपा सरकार आई तो गहलोत सरकार द्वारा आम जन के लिए चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया जाएगा। इसे पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी हरिमोहन शर्मा ने
बरून्धन, मालियों की धनातरी, गुर्जरों की धनातरी, हाड़ा का तालाब, चितोड़िया, धोवड़ा बावड़ी, भरता बावडी, लक्ष्मीपुरा, लोधा की झोपड़िया, कल्याणपुरा, चंदा का तालाब, दूल्हेपुरा, प्रेमनगर खुरा, मालियों की मराठी, गुर्जरों की मराठी, भीलों की मराठी, देवरिया, पीली की खान, डोरा, जलती, श्योपुरिया, कष्ठालिया, नाई का तालाब, बिजाड़ी, कंवरपुरा (संध्या टपरा), कालीपीपला मैं भी जनसंपर्क कर ग्रामीणों से कांग्रेस को मत और समर्थन देने की अपील की।