TOP STORIESताजातरीनमध्य प्रदेशश्योपुर

श्योपुर में गरजे अमित और सिंधिया Amit and Scindia roared in Sheopur

श्योपुर.उमेश सक्सेना/ हामिद अली नक़वी @www.rubarunews.com- अमित शाह ने कहा कि मध्यप्रदेश के लोग इस साल तीन बार दिवाली मनाएंगे, पहला रोशनी का त्योहार होगा, दूसरी भारतीय जनता पार्टी की जीत की ,और तीसरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आयोध्या में भगवान राम लला की मूर्ति स्थापित की जाएगी।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज श्योपुर विधानसभा में चुनाव मैदान में उतरे  भारतीय जनता पार्टी के दोनों प्रत्याशी श्योपुर विधानसभा क्रमांक 1 से दुर्गा लाल विजय और विजयपुर विधानसभा क्रमांक 2 बाबू लाल मेवरा के समर्थन में एक आमसभा को सम्बोधित करते हुए कहा  कि राहुल बाबा भाजपा पर मंदिर वहीं बनाएंगे पर तारीख नही बताएंगे कहकर तंज कसते थे।  राहुल बाबा मैं श्योपुर से आपको तिथि बता देता हूँ 22 जनवरी 2024 को राम लला मंदिर में बैठने वाले है।
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा संस्कृति का अपमान किया मोदी जी  ने न केवल राम मंदिर बनाया महाकाल काल कॉरिडोर, बाबा विश्व नाथ का कॉरिडोर, बद्रीनाथ, केदार नाथ का जीर्णोद्धार और सोमनाथ के मंदिर को भी सोने का बनवाने की शुरुआत मोदी जी ने की है।
उन्होंने कहा कि यहाँ डेढ़ साल कमल नाथ की सरकार रही ,डेढ़ साल में उन्होंने हमारे शिवराज जी की शुरू की हुई गरीब कल्याण योजनाओं को बंद कर देने का काम कमलनाथ ने किया था, अगर गलती से भी फिर से पंजा वाले आ गए कमलनाथ की सरकार आ गई तो आप समझ कर चलना लाडली लक्ष्मी योजना बैंड हो जायेगी। अगर कमलनाथ आ गए तो किसान कल्याण योजना बैंड हो जाएगी। क्यो कि कांग्रेस का जनहित कल्याण से कोई सम्बन्ध नही है। नरेंद्र मोदी जी ने दो वर्ष के अंदर 7 करोड़ लोगों के जीवन मे उजाला लेन का  काम नरेन्द्र मोदी जी ने किया है।
अमित शाह ने कहा कि सिर्फ मध्यप्रदेश में ही 93 लाख किसानों को हमारी डबल इंजन कीसरकारों ने 12 हजार रुपये प्रति माह दे रही है।

श्योपुर में गरजे अमित और सिंधिया Amit and Scindia roared in Sheopur

65 लाख गरीबों के घर मे नल से जल पहुंचाने का काम नरेन्द्र मोदी जी ने किया, 3 करोड़ 70 लाख लोगों को 5 कख तक का पूरा स्वास्थ्य का खर्चा नरेन्द्र मोदी सरकार उठा रही है, 80 लाख गरीबो के घरों में शौचालय बना कर माता बहनों बेटियों को सम्मान के साथ जीने का अधिकार नरेन्द्र मोदी जी ने दिया है।
5 करोड़ लोगों के घरों में प्रति व्यक्ति प्रति माह फ्री ऑफ कॉस्ट अनाज भेजने का काम नरेन्द्र मोदी जी कर रहे है।
उन्होंने कहा कि 80 लाख माताओं को उज्ज्वला का कनेक्शन नरेन्द्र मोदी सरकार कर रही है।और शिवराज जी 450 रुपये में गैस कनेक्शन दे रहे है।
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आमसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने मेरे पिताजी के सपने को साकार कर दिखाया है।और उसी के साथ हमारे श्योपुर में एक तरफ देखो तो अब विश्व पटल के नक्शे पर आ गया है, प्रधानमंत्री जी ने अपने सालगिरह पर पिछले वर्ष चीते जो ला दिये उससे श्योपुर का नाम विश्व पटल पर उजागर हो गया।
श्री सिंधिया ने कहा कि और उसी के साथ 170 करोड़ का चम्बल माइक्रो एरिगेशन प्रोजेक्ट,400 करोड़ का मुझरी डेम उसी के साथ 260 करोड़ की मेडिकल कालेज और सबसे महत्वपूर्ण मैं धन्यवाद देना चाहता हूँ शिवराज सिंह जी को जिहोने मेरे पिताजी के नाम श्रीमंत माधव राव सिंधिया पर सिंचाई परियोजना से 6 हजार600 करोड़ की डेढ़ लाख हेक्टेयर भूमि सिंचित होगी । कउनो से मेरे जिले को भी पानी मिलेगा,और अब यह प्रश्न है कि यह सब कमल के फूल के निशान ने किया है तो उधर की जोड़ी बड़े भाई और छोटे भाई ने एक तिनका श्योपुर के लिए नही किया और  आज मैं इसलिए श्योपुर क्षेत्र की जनता आपके दोनों प्रत्याशी आपके संख खड़े है भरपूर आशीर्वाद देना।