क्राइमखबरदतियामध्य प्रदेश

गोलीबारी में दो की मौत के बाद प्रशासन ने ढाबे पर चलाया बुलडोजर

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>>>>> मृतकों के परिजनों के विरोध के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पठान ढाबे पर हुए ताबड़तोड़ गोलीबारी के बाद इलाज के दौरान 5 घायलों में 2 की मृत्यु होने के बाद मृतकों के परिजनों ने राजगढ़ चौराहे पर जाम लगाकर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। परिजनों ने पुलिस अधिकारियों पर अपराधियों को बचाने के आरोप भी लगाए गए। उक्त विरोध के बाद डॉ. मोहन यादव सरकार आने के बाद जिले में बड़ा एक्शन लिया गया। डॉ. मोहन सरकार द्वारा पुलिस को फ्री हैंड छोड़े जाने के बाद बड़ा एक्शन। हाइवे पर पठान ढाबा पर तमंचे पर डिस्को वाली घटना के बाद बड़ा एक्शन, जिस ढाबो पर दोहरा हत्याकांड हुआ उस पठान…ढाबे पर चला बुलडोजर।

राजस्व और पुलिस अधिकारियों ने संयुक्त कार्रवाई कर ढाबे पर चलाया बुलडोजर। घटना के विरोध उपरांत प्रशासन ने हाइवे अथोरिटी की जमीन पर बिना एनओसी के संचालित हो रहा था ढाबा। इसी ढाबे पर हुआ गैंगबार। बुधवार को गोलीबारी में ऋषभ चंसौरिया और पुष्पेंद्र वर्मा की हो गई थी मौत। इसके बाद एक्शन में प्रशासन। अभी गोलीबारी में नामजद आरोपियों के ऊपर कार्यवाही लंबित है।

हाइवे पर नियमों को तक मे रखकर ढाबा के बगल में संचालित शराब ठेका पर हो सकती है कार्रवाई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आबकारी विभाग पढ़ रहा कानून। नियम विरुद्ध पाए जाने पर दुकान भी गिराई जाएगी। यह चर्चा आमजन में हो रही है।