ताजातरीनमध्य प्रदेशश्योपुर

अपर कलेक्टर ने पीले चावल देकर मतदाताओं को दिया न्यौता

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>कलेक्टर संजय कुमार के निर्देशन में मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से विभिन्न प्रकार की स्वीप गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में आज अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ अनुज कुमार रोहतगी की उपस्थिति में शहर के फक्कड चौराहा क्षेत्र में स्थित आंगनबाडी केन्द्र पर स्वीप गतिविधि के तहत रंगोली सजाकर तथा दीपोत्सव के माध्यम से मतदान का संदेश दिया गया। इस दौरान महिला बाल विकास अधिकारी  ओपी पाण्डेय, सेक्टर अधिकारी प्रोफेसर डॉ नेहा चौहान, आंगनबाडी कार्यकर्ता, सहायिका एवं क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित थे।
अपर कलेक्टर डॉ अनुुज कुमार रोहतगी ने दीप जलाकर दीपोत्सव का शुभारंभ किया तथा अपने उद्बोधन में लोगो को लोकतंत्र की मजबूती के लिए आगामी 17 नवंबर को सारे काम छोडकर सबसे पहले मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि विधानसभा निर्वाचन के तहत 17 नवंबर को सुबह 07 बजे से शाम 06 बजे तक मतदान की प्रक्रिया संपन्न होगी, इसमें सभी लोग अपनी भागीदारी सुुनिश्चित करें। इस अवसर पर उन्होंने वार्डवासियों को पीले चावल भेंटकर मतदान करने का न्यौता भी दिया।
स्वीप गतिविधि के तहत आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के क्रम में मतदाता जागरूकता रैली आयोजित की गई, जिसमें कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार तथा डीएसपी श्योपुर भी शामिल हुए। डोल मजीरो के साथ वार्ड में निकाली गई इस रैली के दौरान बीएलओ द्वारा मतदाताओं को घर घर जाकर पीले चावल लेकर मतदान के लिए आमंत्रण भी दिया गया।