बॉलीवुड

अभिजीत सिन्हा की फिल्म होटल मर्डर केस रिलीज Abhijeet Sinha’s film Hotel Murder Case released

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com- बॉलीवुड अभिनेता अभिजीत सिन्हा के फिल्म होटल मर्डर केस रिलीज हो गयी है।

अभिजीत सिन्हा की फिल्म होटल मर्डर केस रिलीज Abhijeet Sinha’s film Hotel Murder Case released

बहुमुखी प्रतिभावान कलाकार अभिजीत सिन्हा की नयी हिंदी फीचर फिल्म होटल मर्डर केस बिहार की पृष्टभूमि पर आधारित एक सस्पेंस थ्रिलर छोटे बजट की फिल्म है। यह फिल्म बिहार के बोधगया में में शूट की गयी है। इस फिल्म में अभिजीत सिन्हा ने इन्वेसिटीगेशन ऑफिसर शमशाद शेख की भूमिका निभायी है जबकि साथी कलाकार पटना रंगमंच और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स हैं।

डॉ सच्चिदानंद सिन्हा की 150 जयंती पर दीदीजी फाउंडेशन पत्रकारों को करेगी सम्मानित Didiji Foundation to honor journalists on the 150th birth anniversary of Dr. Satchidanand Sinha

फिल्म निर्माता नवीन सिन्हा ने होटल मर्डर केस यूटयूब पर रिलीज़ की है जिससे यह फिल्म ज्यादा से जयादा लोग मुफ्त में इसे देखे। 80 मिनट की यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि बोध्गया के एक होटल में एक हसीन जोड़ा ठहरता है।एक दिन दोनों देर रात नशे की हालत में होटल वापस आते हैं और सीधे रेस्टोरेंट में पहुँचते है। उन्होंने वेटर को खाने का आर्डर दिय। कुछ देर बाद वेटर को दोनों अपने टेबल पे मृत पाए जाते हैं। इंस्पेक्टर शमशाद शेख वहां पहुंचते हैं अपनी टीम के साथ तफ्तीश शुरू करते है।