FEATUREDताजातरीनमध्य प्रदेश

स्वास्थ्य सेवाओं को और अधिक बेहतर एवं सुदृढ़ करने की दिशा में एक नई पहल- मंत्री डॉ. चौधरी

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com>> स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी कोविड-19 महामारी एवं ब्लैक फंगस से निपटने के लिए प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं को और अधिक बेहतर एवं सुदृढ़ करने की दिशा में नई पहल की शुरूआत की है। इसी कड़ी में डॉ. चौधरी ने जिला चिकित्सालय बड़वानी के भर्ती मरीज एवं उनके परिजनों से मोबाइल पर वीडियो कॉल के माध्यम से सीधा संवाद किया। उन्होंने मरीजों से पूछा कि आपका इलाज अच्छे से हो रहा है या नहीं स्वास्थ्य सुविधायें ठीक से मिल रही हैं या नहीं और अस्पताल की सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि आपका समय पर चेकअप एवं दवाईयाँ प्राप्त हो रही हैं या नहीं।

 

मंत्री डॉ. चौधरी को मरीज एवं उनके परिजनों ने बताया कि अस्पताल में बेहतर सुविधायें दी जा रही हैं और दवाईयाँ भी नि:शुल्क प्राप्त हो रही हैं। डॉक्टर एवं सभी मेडिकल स्टॉफ हमारा पूरे समय ध्यान रखता है और साफ-सफाई का भी ध्यान रखा जा रहा है। वीडियो कॉलिंग के दौरान मरीजों एवं उनके परिजनों ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी को धन्यवाद दिया और चिकित्सक एवं पैरामडिकल स्टॉफ के सदस्यों को देवदूत के समान बताया है।

 

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने सभी मरीजों के शीघ्र स्वस्थ्य होनें की कामना की और उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की कठिनाई होने पर आप मुझसे मोबाईल पर बात कर सकते हैं।