जहरीला प्रदार्थ खिलाकर प्रेमी के साथ भागी बहु, बच्चे सहित परिवार के 9 लोग मिले बेहोश

भिंडShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> जिले के एक गांव में महिला द्वारा परिवार के सभी सदस्यों को जहरीला प्रदार्थ खिलाकर प्रेमी के साथ भाग जाने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस जहरखुरानी में 2 बच्चे सहित 9 लोग बेहोश पाए गए, जिसे पड़ोसियों की मदद से समीप के अस्पताल मेहगांव पहुंचाया गया. जहां सभी की गंभीर स्थिति को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है.




दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसियों को हुई शंका
जानकारी के अनुसार मेहगांव निवासी रेशमा बानो ने रात में पूरे परिवार के लिए खाना बनाया. सब लोग खाना खाकर सो गए. सुबह घर का दरवाजा नहीं खुला, तो पड़ोसियों को किसी अनहोनी की शंका हुई. घर का दरवाजा खोलकर देखा तो वहां का नजारा कुछ और ही था. परिवार के सभी सदस्य बेहोशी की हालत में पड़े थे. घर के मुखिया मुंशी खान, बेटा इलियाश, जावेद, कामिल, आफरीन, आशना, गुड्डी, जीशान, वेनाम को पड़ोसियों ने बेहोशी की हालत में आनन-फानन में मेहगांव चिकित्सालय में भर्ती कराया. वहां से सभी की गंभीर स्थिति को देखते हुए ग्वालियर अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस जहरखुरानी में रेशमा के दो बच्चे भी शामिल है. वहीं घर की बहू रेशमा अपने छोटे बेटे के साथ गायब है.




पति के मृत्यु के बाद देवर से शादी हुई थी
बताया जाता है कि रेशमी की शादी साल 2008 में बरासो थाना अंतर्गत आने वाले सिमार गांव के मुंशी खान के बेटे आबिद से हुई थी. उसके शौहर आबिद की 2015 में एक दुर्घटना में मृत्यु हो जाने के बाद देवर जावेद के साथ उसकी शादी कर दी गई थी. बताया जाता है कि शादी के बाद भी रेश्मा का प्रेम प्रसंग किसी अन्य युवक के साथ चल रहा था. संभवत: प्रेमी के साथ भागने के लिए उसने परिवार के सभी सदस्यों को जहर खिला दिया होगा,