आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेशस्वास्थ्य

हेल्थ कमिश्नर गोयल ने किया कन्टेनेमेंट एरिया अमन कालोनी का निरीक्षण

दतिया @rubarunews.com किल कोरोना अभियान के तहत स्थिति की वास्तविकता जानने के उद्देश्य से शुक्रवार के दिन हैल्थ कमिश्नर संजय गोयल दतिया पहुँचे। दतिया हैल्थ कमिश्नर श्री गोयल ने कोरोना के कन्टेनेमेंट एरिया अमन कालोनी का निरीक्षण किया तथा मरीजों के परिजनों से चर्चा की।

 

बातचीत के दौरान कमिश्नर ने परिजनों से कहा कि जिनके छोटे छोटे बच्चे है उनका घर वाले पूरा ध्यान रखे और माता पिता के दूर होने पर विशेष ख्याल रखा जाए और किसी भी प्रकार की परेशानी हो तो अधिकारियों को सूचित करें। किसी भी प्रकार की परेशानी नही आने दी जाएगी।

कोरोना वायरस की एरिया में रह रहे परिवार से बातचीत की सब्जी, खाने की व्यवस्था की जानकारी ली। कमिश्नर ने कलेक्टर को निर्देश देते हुए कहा कि इन लोगो को दिक्कत न आये। वही कलेक्टर ने कमिश्नर को बताया कि सभी लोगों को खाना भिजवा दिया था और सभी व्यवस्था की गई है। कमिश्नर श्री गोयल ने बच्चों से बातचीत कर कहा कि चिंता मत करें आपके माता पिता जल्दी ठीक होकर वापस आएंगे। आपसे फोन पर बातचीत कर सकते है।

 

बच्चों ने बताया कि मेरे पापा मम्मी से रोज बात हो रही है कोई दिक्कत नहीं है। इस दौरान कलेक्टर रोहित सिंह, जिला पंचायत सीईओ अतेन्द्र सिंह गुर्जर, एसड़ीएम अशोक चौहान, सिविल सर्जन डॉ डीके गुप्ता के साथ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।