आम मुद्देमध्य प्रदेशस्वास्थ्य

सभी नागरिक ‘जनता कर्फ्यू’ में पूर्ण सहयोग प्रदान करे – कलेक्टर

श्योपुर.Desk/  @www.rubarunews.com-कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने देश मे कोरोना वायरस की रोकथाम के उद्देश्य से आज 22 मार्च को होने वाले जनता कर्फ़्यू को पूर्ण रूप से प्रभावी बनाने के लिए सभी जिलेवासियों से अपील की है कि वे आज 22 मार्च को प्रात 7बजे से रात्रि 9 बजे तक पूरा समय घर मे ही रहे । साथ ही केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा जारी की गई एडवाइजरी का पालन करे।

कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने नागरिकों से अपील करते हुए कहा है कि देश मे कोरोना वायरस की बीमारी फैल रही है। जो कि महामारी का रूप ले चुकी है। मै सभी जिलेवासियों से अनुरोध करना चाहती हूं कि सभी नागरिक शासन-प्रशासन द्वारा जारी की गई एडवाइजरी का पालन करें। साथ ही अधिक से अधिक समय सभी लोग घर मे रहे बाहर न निकले। थोड़े से भी लक्षण कोरोना वायरस के देखे तो तत्काल चिकित्सक से जाँच करावे।

कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने कहा कि सभी प्रकार की सामग्री बाजार में पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है। किसी भी तरह के भ्रम में न आवे। मेरा सभी नागरिकों से अनुरोध है कि भीड़ भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचे। साथ ही बाहर से अगर कोई आया है तो उसका चेकअप आवश्यकरूप से करावे।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने 19 मार्च को राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में कोरोना वायरस के प्रति लोगो को जागरूक और सतर्क करने के उद्देश्य से सभी देशवासियों से 22 मार्च को होने वाले जनता कर्फ़्यू की जानकारी दी थी।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com