ताजातरीन

विधानसभा भान्डेर उप चुनाव को लेकर जिला कॉंग्रेस मे हलचल तेज

विधानसभा भान्डेर उप चुनाव को लेकर जिला कॉंग्रेस मे हलचल तेज

दतिया @ rubarunews.com भान्डेर उप चुनाव को लेकर जिला कॉंग्रेस मे हलचल तेज हो गई है। उप चुनाव मे कॉंग्रेस की जीत को लेकर जिले के ब्लॉक कॉंग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्षों ने प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गाँधी से महेंद्र बौद्ध पूर्व गृहमंत्री को भान्डेर विधान सभा से टिकिट दिये जाने की माँग की है।

माँग करने वालो मे सलौन ब्लॉक कॉंग्रेस कमेटी के केे कार्यवाहक अध्यक्ष रमेश मौल्या, थरेट ब्लॉक अध्यक्ष राम शर्मा, इन्दरगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष शिवरमण सिंह राठौर, उन्नाव ब्लॉक अध्यक्ष लोकेंद्र दांगी, भान्डेर ब्लॉक कार्यवाहक अध्यक्ष ब्रह्म प्रकाश विधौलिया, अध्यक्ष भान्डेर शेलेंद्र यादव, कार्यवाहक अध्यक्ष ब्लॉक इन्दरगढ़ महिपाल सिंह आदि ने सयुक्त रूप से माँग पत्र भेजकर राष्ट्रिय भारतीय कॉंग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गाँधी और प्रदेश कॉंग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ जी से माँग की है कि प्रदेश मे पुन: कॉंग्रेस की सरकार स्थापित करने के लिए प्रदेश मे होने वाले उप चुनाव मे कॉंग्रेस को ज्यादा से ज्यादा सीटे जीतने का लक्ष्य हासिल करना होगा इसके लिए हर विधान सभा क्षेत्र से जिताऊ प्रत्याशी का चयन किया जाना चाहिये इसके लिए भान्डेर क्षेत्र व आस पास की पोलिंग को प्रभावित करने वाले ब्लॉक कॉंग्रेस कमेट भान्डेर क्षेत्र के अध्यक्ष और कार्यवाहक अध्यक्षो ने जिताऊ उम्मीदवार के रूप मे पूर्व गृह मंत्री महेंद्र बौद्ध का नाम सुझाया है।

सभी ने एक सुर मे प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ जी को भरोषा दिलाया है कि महेंद्र बौद्ध को टिकीट दिये जाने से कॉंग्रेस की जीत सुनिश्चित है वैसे भी क्षेत्रवासी स्थानिय प्रत्याशी की माँग कर रहे है। जिले के पदाधिकारियो का कहना है कि महेंद्र बौद्ध ही भाजपा के धनबल और बाहुबल का मुकाबला कर पाने मे सक्षम है इसलिये जिताऊ और टिकाऊ महेंद्र बौद्ध की भान्डेर विधान सभा क्षेत्र से टिकिट दिया जाये।