देशबॉलीवुडमहाराष्ट्र

लाॅक डाउन में भी सबके दिलों पर छाया है रोहित शेट्टी का जादू

मुम्बई.शामी एम इरफ़ान/ @www.rubarunews.com>> फिल्ममकार रोहित शेट्टी बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। जब उनकी फिल्म आती है तो, बाॅक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराती है। भरपूर मनोरंजन से दर्शक गदगद हो जाते हैं और फिल्म की कमाई से निर्माता की तिजोरी भर जाती है। यह सब लोगों की दुआओं का असर है। वह अपनी कई विशेषताओं के लिए जाने जाते हैं और मजे की बात यह है कि निर्देशक – निर्माता रोहित शेट्टी हमेशा सभी का दिल जीतते है लेकिन जो नेकी करते हैं, उसके बारे में अपने मुँह से कुछ नहीं कहते।

वह रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी की मेजबानी के लिए भी जाने जाते हैं। इस शो के जरिए वह हर घर में दस्तक दे चुके हैं और लोगों ने तहे दिल से उन्हें प्यार दिया है। ऑरमैक्स की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी भारत के शीर्ष पांच गैर-काल्पनिक पात्रों में शामिल हैं और टाॅप फाइव में बतौर सफल होस्ट उनका दूसरा स्थान है। यह सम्मान उन्हें खतरों के खिलाड़ी के 10 वें सीज़न में अपनी सशक्त मेजबानी के लिए प्राप्त हुआ है।

विदित हो कि, रोहित शेट्टी ने केकेके5 यानी खतरों के खिलाड़ी के सीज़न 5 की मेजबानी की है और तब से प्रत्येक सीज़न में दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। अपनी कुशल मेजबानी से उन्होंने दर्शकों को एक्शन, इमोशंस और हँसी के क्षण प्रदान किये हैं। इस लिए वह सभी के दिलों में बस गये हैं। लाॅक डाउन  में निर्देशक – निर्माता रोहित शेट्टी अपने घर में रहकर अपना कार्य कर रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की नई रिलीज डेट अभी तय नहीं है। लाॅकडाउन हटने पर सोच-विचार कर अगली तारीख निश्चित करेंगे। (वनअप रिलेशंस न्यूज डेस्क)