राजस्थान

मेज नदी बस हादसे में मृतकों के प्रति मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना

जयपुर/बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com- मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने बूंदी जिले के लाखेरी के पास मेज नदी में बस गिरने से हुए दर्दनाक हादसे में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया है और शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने हादसे में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना की है। श्री गहलोत ने मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रूपए और घायलों को 40-40 हजार रूपए की सहायता देने की घोषणा की है।
जिला कलक्टर अंतर सिंह नेहरा ने भी इस हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों को सहायता राशि स्वीकृत करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि मृतकों में विकास नगर निवासी जीतू उर्फ जितेन्द्र, सोनिया वर्मा तथा कन्नु उर्फ कनिका शामिल हैं।
अंत तक डटे रहे जिला कलक्टर, एसपी
पापडी पुलिया से मेज नदी में बस गिरने की घटना की जानकारी मिलने पर जिला कलक्टर अंतर सिंह नेहरा एवं पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा सुबह मौके पर पहुंचे। जिला कलक्टर ने घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य का जायजा लिया और पूरे समय वहां डटे रहकर अपनी देखरेख में राहत व बचाव कार्य सम्पन्न कराया। जिला कलक्टर ने घायलों की अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली तथा व्यवस्थाओं के लिए आवश्यक निर्देश प्रदान किए। बूंदी से राहत और बचाव कार्यों के लिए सिविल डिफेंस के दो दल भी मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य में सहयोग किया।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com