राजस्थान

भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने मास्क वितरण किए

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com-  कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रविवार को मास्क वितरण कर अपने दैनिक जीवन में सामाजिक दूरी बनाए रखने की प्रतिबद्धता का संकल्प दिलाया।

युमो के जिला प्रवक्ता कृष्ण कुमार कुमावत ने बताया कि शहर की थोक फल व सब्जी मंडी में आने वाले किसानों, क्रेताओं थड़ी होल्डरों व राहगीरो को मास्क वितरण किये व मौके पर ही पहनाएं। इस दौरान कोरोना महामारी को चुनौती देने के लिए सरकारी एडवाइजरी का अक्षरशः पालन करने व स्वच्छता का संकल्प दिलाया।

इस दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष लोकेश शर्मा व भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता संजय लाठी ने मास्क वितरण कर लोगो को विस्तार से समझाया। इन्होने मास्क को आभूषण की संज्ञा देते हुए कहा कि घर से निकलते समय ही फेस कवर करके ही बाहर निकलें।

उन्होंने कहा कि कोरोना के संग सावधानी पूर्वक जीने की आदत डालकर ही इसे मात देनी होगी। “कोरोना हारेगा देश जीतेगा” के लिए हमे शासन-प्रशासन के उन सभी नियमो के लिए प्रतिबद्ध रहने एवं अन्य लोगो को भी जागरूक करने की जरूरत है जिससे हम इसे आसानी से हरा सके।

जिलाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि लोगो मे जन जागरण को लेकर यह अभियान शहर के अलग-अलग स्थानो पर जारी रहेगा। मास्क वितरण के दौरान जिला उपाध्यक्ष पप्पू गुर्जर व विजय घेंघट, गिरिराज सुवांलका, महावीर राठौर, ओम जांगिड़ आदि उपस्थित रहें।