मध्य प्रदेश

नवागत कलेक्टर ने किया उपार्जन केन्द्र साईलो नागदा का निरीक्षण

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>> नवागत कलेक्टर  राकेश कुमार श्रीवास्तव ने पदभार ग्रहण करने के दूसरे दिन श्योपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम नागदा में स्थित साईलों उपार्जन केन्द्र का आज निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर  एसआर नायर, एसडीएम  रूपेश उपाध्याय उनके साथ थे।
कलेक्टर  श्रीवास्तव ने साईलो उपार्जन केन्द्र नागदा के निरीक्षण के दौरान नोबल कोरोना वायरस कोविड-19 के अंतर्गत जिले में आंशिक लाॅकडाउन जारी होने के कारण किसानों एवं उपार्जन केन्द्र के कर्मचारियों द्वारा सोशल डिस्टेसिंग अपनाने के बारे मे ंचर्चा की। साथ ही किसानो द्वारा साईलो केन्द्र नागदा पर बेचे जा रहे गेहू का अवलोकन किया।
श्येापुर क्षेत्र के उपार्जन केन्द्र साईलो नागदा के निरीक्षण के दौरान किसानों को एसएमएस के माध्यम से गेहू तुलाई मशीन की व्यवस्था देखी। साथ ही नागदा केन्द्र पर गेहू लाने वाले किसानो के लिए पार्किग की व्यवस्था की जानकारी ली।
कलेक्टर  श्रीवास्तव ने साईलो नागदा पर किसानो से चर्चा करते हुए कहा कि सोशल डिस्टेंसिग का पालन किया जावे। साथ ही मास्क लगाकर खरीद केन्द्र पर गेहू बेचने के लिए आवे। उन्होने कहा कि खरीद केन्द्र पर सभी प्रकार की व्यवस्था जैसे छाया, पानी, शौचालय की सुविधा साईलो प्रबंधन द्वारा दी जा रही है। उन्होने कहा कि किसान एक टेªक्टर-ट्राली पर दो आदमी ही आये। जिसमें स्वयं किसान एवं एक ड्रायवर होगा।